रायबरेली पहुंचे अमित शाह, बोले -योगी सरकार यूपी को देश का नंबर एक राज्य बनाएगी

Amit Shah rally today in Sonia Gandhis stronghold, Rae Bareli
रायबरेली पहुंचे अमित शाह, बोले -योगी सरकार यूपी को देश का नंबर एक राज्य बनाएगी
रायबरेली पहुंचे अमित शाह, बोले -योगी सरकार यूपी को देश का नंबर एक राज्य बनाएगी

डिजिटल डेस्क, रायबरेली। UPA चेयरपर्सन सोनिया गांधी के गढ़ रायबरेली में सेंधमारी करने और मिशन 2019 के लिए इस बार संजीवनी तलाश करने के लिए BJP अध्यक्ष अमित शाह रायबरेली में रैली करने पहुंचे हैं। अमित शाह ने रैली में संबोधन के दौरान देश और प्रदेश सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि, "योगी आदित्यनाथ और नरेंद्र मोदी ने तीन साल में यूपी की दिशा और दशा बदल दी है, योगी सरकार यूपी को देश का नंबर एक राज्य बनाएगी।" शाह ने हैदराबाद धमाकों के फैसले पर राहुल गांधी को अपने निशाने पर लेते हुए कहा कि, "राहुल गांधी देश में जहां भी जाएंगे, लोग उनसे भगवा आतंकवाद पर माफी मांगने को कहेंगे।" उन्होंने कहा कि, रायबरेली की जनता ने सालों तक कांग्रेस को जितवाया है, जिसके कारण कांग्रेस को हिंदू आतंकवाद का आरोप लगाने के लिए यहां के लोगों से भी माफी मांगनी चाहिए। यह रैली रायबरेली के जीआईसी ग्राउंड में आयोजित की गई है। 

कार्यक्रम से पहले पंडाल में लगी आग 
कार्यक्रम के दौरान अमित शाह के मंच के पास ही आग लग गई। इस दौरान पूरे पंडाल में अफरातफरी मच गई। घटना के समय मंच पर BJP अध्‍यक्ष अमित शाह के अलावा यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ भी मौजूद थे। जिसके बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया। बता दें कि कांग्रेस का मजबूत गढ़ माने जानेवाले इलाकों में BJP लगातार सेंधमारी कर रही है और BJP अपने इस मकसद में कामयाब होती भी दिख रही है। पार्टी ने अब गांधी परिवार का मजबूत गढ़ माने जानेवाले यूपी के रायबरेली में कांग्रेस को घेरने की रणनीति तैयार की है।

शाह का मेगा शो दोपहर एक बजे से 
फिरोज गांधी, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी के बाद सोनिया गांधी ने रायबरेली में कांग्रेस का परचम फहराया है। कांग्रेस के इस गढ़ को भारतीय जनता पार्टी से चुनौती मिलने जा रही है।कांग्रेस के गढ़ में आज दफ्तर तिलक भवन के ठीक सामने भारतीय जनता पार्टी का मेगा शो दोपहर एक बजे से होगा। इसमें भाजपा अध्यक्ष के साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और करीब आधा दर्जन मंत्री जनसभा को संबोधित करेंगे।

BJP के वरिष्ठ नेता ने बताया कि अमित शाह जब रायबरेली में होंगे तो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी सहित कई अन्य पड़ोसी क्षेत्रों के BJP कार्यकर्ता उनके कार्यक्रमों में शामिल होंगे। मंच पर प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा मौजूद रहेंगे। इतना ही नहीं रायबरेली में अपने घर "पंचवटी" के जरिए मशहूर हुए कांग्रेस छोड़ चुके एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह का पूरा घराना इस रैली के अहम आयोजकों में है। उनके छोटे भाई अवधेश प्रताप सिंह जिला पंचायत अध्यक्ष हैं। अप्रैल की शुरुआत में ही वह पत्र जारी कर चुके हैं कि "पंचवटी अब कांग्रेस की नहीं रही"।
 

Created On :   21 April 2018 6:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story