दैनिक भास्कर हिंदी: अमित शाह 12 को जबलपुर में सीएए पर करेंगे जनसंवाद

January 1st, 2020

हाईलाइट

  • अमित शाह 12 को जबलपुर में सीएए पर करेंगे जनसंवाद

भोपाल, 1 जनवरी (आईएएनएस)। संसद में पारित नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कांग्रेस द्वारा फैलाए जा रहे दुष्प्रचार के खिलाफ भाजपा ने भी अभियान शुरू किया है। इसी क्रम में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 12 जनवरी को जबलपुर में लोगों से जनसंवाद करेंगे।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने बुधवार को संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस पूरे देश में सीएए को लेकर दुष्प्रचार कर रही है। भाजपा ने यह तय किया है कि पार्टी सकारात्मक तरीके से पूरे देश में इस कानून की सच्चाई जनता को बताएगी। इसी कड़ी में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं गृह मंत्री अमित शाह 12 जनवरी को जबलपुर आ रहे हैं। शाह एक जनसभा में इस मुद्दे पर जनता से संवाद करेंगे।

सिंह ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून बनने के बाद से कांग्रेस दुष्प्रचार कर रही है। समाज को बांटकर हिन्दू-मुस्लिमों के बीच दीवार खड़ी करने की कोशिश की जा रही है। कांग्रेस और विपक्षी दल अपने इस प्रयास में तो सफल नहीं हो पा रहे हैं, लेकिन वे अराजकता को हवा देने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने तय किया था कि हम सकारात्मक तरीके से पूरे देश में यह संदेश देंगे कि सीएए नागरिकता देने का कानून है, लेने का नहीं। इसी को ध्यान में रखकर जनजागरण अभियान शुरू किया जा रहा है, जिसके अंतर्गत पार्टी के राष्ट्रीय नेता पूरे देश में, अलग-अलग जिलों और क्षेत्रों में जाकर सभाएं, गोष्ठियां करने जा रहे हैं।