comScore

बिहार : प्रधानमंत्री का पत्र लेकर घर-घर तक पहुंचेगी भाजपा

June 10th, 2020 23:31 IST
 बिहार : प्रधानमंत्री का पत्र लेकर घर-घर तक पहुंचेगी भाजपा

हाईलाइट

  • बिहार : प्रधानमंत्री का पत्र लेकर घर-घर तक पहुंचेगी भाजपा

पटना, 10 जून (आईएएनएस)। बिहार में भाजपा के कार्यकर्ता अब प्रधानमंत्री के पत्र को घर-घर पहुंचाएंगे। भाजपा लोगों से सीधे जुड़ने के लिए मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की एक साल की उपलब्धियों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिखे पत्र को बांटने का निर्णय लिया है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद संजय जायसवाल ने बुधवार को पार्टी के राज्य मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा की परंपरा कार्यकर्ता और कार्यक्रम रही है। इसी के तहत भाजपा अपने कार्यकाल के प्रत्येक वर्ष का हिसाब जनता को देती रही है। कोरोना संक्रमण काल के कारण प्रधानमंत्री सीधे संवाद नहीं कर पा रहे हैं, यही कारण है कि उनके पत्र के जरिए लोगों के बीच हिसाब दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि दल के नेता और कार्यकर्ता घर-घर जाकर गुरुवार से लोगों के बीच प्रधानमंत्री का पत्र वितरित करेंगे और लोगों को मोदी सरकार की एक वर्ष की उपलब्धियों के बारे में बताएंगे।

उन्होंने दावा करते हुए कहा, सात जून को बिहार में इंटरनेट के माध्यम से 39 लाख से अधिक लोगों ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की डिजिटल रैली को देखा, जबकि एक करोड़ से अधिक लोगों ने टीवी पर रैली देखी।

जायसवाल ने इस अवसर पर प्रधानमंत्री द्वारा लिखित पत्र और कार्यकर्ताओं और लोगों के लिए एक हैंडबुक जारी करते हुए कहा कि यह प्रधानमंत्री का पत्र है, जिसे पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा जनता के बीच वितरित किया जाएगा।

उन्होंने कहा, हमने एक करोड़ घरों तक पहुंचने का लक्ष्य रखा है और पूरा विश्वास है कि हम इसे पा लेंगे। प्रधानमंत्री के पत्र को लोगों तक पहुंचाने के लिए भाजपा के सांसद, विधायक, विधान पार्षद, पार्टी जिला अध्यक्ष, राज्य के पार्टी पदाधिकारी कल गुरुवार को लोगों के बीच परचा (पत्र) वितरित करने के लिए घरों का दौरा करेंगे। इसमें किसी भी घर में दो लोग से अधिक नहीं जाएंगे।

कमेंट करें
B61YV