comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

बिहार: कोरोना टेस्ट से नाराज हुए संदिग्ध, हेल्प सेंटर में जानकारी देने वाले को पीट-पीट कर मार डाला

बिहार: कोरोना टेस्ट से नाराज हुए संदिग्ध, हेल्प सेंटर में जानकारी देने वाले को पीट-पीट कर मार डाला

हाईलाइट

  • महाराष्ट्र से लौटे दो लोगों के कोरोना संदिग्ध होने की दी थी जानकारी
  • मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है

डिजिटल डेस्क, सीतामढ़ी। बिहार के सीतामढ़ी जिले के रून्नीसैदपुर थाना क्षेत्र में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। युवक ने महाराष्ट्र से लौटे दो लोगों के कोरोनावायरस का संदिग्ध होने की जानकारी स्वास्थ्य विभाग को दी थी, जिसके कारण पीट-पीटकर युवक की हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

युवक की जानकारी पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लिया सैंपल
पुलिस के मुताबिक, महाराष्ट्र से लौटे दो लोग रून्नीसैदपुर थाना के मंधौल गांव आए थे। उनके महाराष्ट्र से लौटने की जानकारी गांव के ही बबलू राम नाम के एक युवक ने स्वास्थ्य विभाग तक पहुंचा दी। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दोनों संदिग्धों का सैंपल लिया। दोनों संदिग्धों को कोरोना टेस्ट करवाना पसंद नहीं आया और नाराज होकर दोनों ने अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर बबलू की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे बबलू की मौत हो गई।

Lockdown: कोरोना कहर के बीच विजय माल्या का ट्वीट- सारा पैसा लौटाना चाहता हूं, बैंक-ईडी नहीं कर रहे मदद

पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया
रून्नीसैदपुर के थाना प्रभारी डी. पी. सिंह ने मंगलवार को बताया, इस मामले में मृतक के परिजनों के बयान पर हत्या की एक प्राथमिकी रून्नीसैदपुर थाना में दर्ज कर ली गई है, जिसमें छह लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। गौरतलब है कि लॉकडाउन होने के बाद दूसरे राज्यों से बड़ी संख्या में लोग बिहार पहुंचे हैं, जिससे इस महामारी का गांवों में फैलने का खतरा और बढ़ गया है। सरकार हर लौटे व्यक्ति की जांच कराने में जुटी है। बिहार में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 15 है।

Coronavirus India Live Update: दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक का डॉक्टर को कोरोना पॉजिटिव, देश में आज 83 नए मामले, संक्रमितों की संख्या 1400 पार

कमेंट करें
XWbDf