comScore

Lockdown: कोरोना कहर के बीच विजय माल्या का ट्वीट- सारा पैसा लौटाना चाहता हूं, बैंक-ईडी नहीं कर रहे मदद


हाईलाइट

  • कोरोना वायरस लाॉकडाउन के बीच विजय माल्या का ट्वीट
  • किंग फिशर एयरलाइंस द्वारा लिए गए सारे कर्ज लौटाने की पेशकश

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत से भागकर ब्रिटेन में रह रहे शराब कारोबारी विजय माल्या ने एक बार फिर अपना सारा कर्ज लौटाने की बात कही है। कोरोना के खिलाफ जारी जंग और लॉकडाउन के बीच मंगलवार को माल्या ने ट्वीट कर कहा, वह अपना सारा कर्ज लौटाने को तैयार हैं। विजय माल्या ने मंगलवार सुबह लगातार दो ट्वीट करके यह बात कही है। माल्या ने भारत सरकार से शिकायत भी की है कि, वह कर्ज लौटाना चाहते हैं इससे पहले भी कई बार पेशकश कर चुके हैं लेकिन, बैंक और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) इसमें उनकी मदद नहीं कर रहे हैं।

'भारत में लॉकडाउन के फैसले का सम्मान'
भगोड़ा घोषित हो चुके शराब कारोबारी विजय माल्या ने लिखा, भारत सरकार ने पूरे देश को लॉकडाउन किया है, जो किसी ने सोचा नहीं था। हम इसका सम्मान करते हैं, लेकिन इसकी वजह से मेरी सभी कंपनियों का काम बंद हो गया है। सभी तरह का उत्पादन भी बंद है। इसके बावजूद हम अपने कर्मचारियों को घर नहीं भेज रहे हैं और उसकी कीमत चुका रहे हैं। सरकार को हमारी मदद करनी चाहिए।

माल्या ने यह भी लिखा कि वह कई बार ऐसा ऑफर दे चुका है कि वह बैंक का सारा पैसा लौटाने के लिए तैयार है लेकिन ना तो बैंक पैसा लेने को तैयार हैं और ना ही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी)। माल्या ने कहा, मुझे उम्मीद है कि वित्त मंत्री इस संकट की घड़ी में मेरी बात सुनेंगी।

गौरतलब है कि विजय माल्या कई बार इस तरह की पेशकश कर चुके हैं। इसके पहले भी वह ऐसे ऑफर ट्विटर के जरिये दे चुका है। हालांकि, अब भी खुद वो भारत आने को तैयार नहीं हैं। ध्यान रहे कि माल्या पिछले चार साल से लंदन में ही हैं, जहां उसके खिलाफ प्रत्यर्पण का मुकदमा चल रहा है। माल्या पर 13 भारतीय बैंकों का 9 हजार करोड़ बकाया है।

Health Ministry: भारत में अभी दूसरी स्टेज में ही है कोरोना वायरस, सामाजिक दूरी बनाए रखें

कमेंट करें
q9EOu