दिल्ली चुनाव प्रचार में भाजपा ने झोंकी ताकत, अमित शाह और नड्डा ने दोगुनी की सभाएं

BJP doubles its strength in Delhi election campaign, Amit Shah and Nadda doubled meetings
दिल्ली चुनाव प्रचार में भाजपा ने झोंकी ताकत, अमित शाह और नड्डा ने दोगुनी की सभाएं
दिल्ली चुनाव प्रचार में भाजपा ने झोंकी ताकत, अमित शाह और नड्डा ने दोगुनी की सभाएं
हाईलाइट
  • दिल्ली चुनाव प्रचार में भाजपा ने झोंकी ताकत
  • अमित शाह और नड्डा ने दोगुनी की सभाएं

नई दिल्ली, 5 फरवरी (आईएएनएस)। दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार खत्म होने में सिर्फ एक दिन का वक्त बचा है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा के बड़े नेताओं ने अपनी सभाओं की संख्या दोगुनी कर दी है।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को दोगुनी सभाओं को संबोधित करने वाले हैं। गृह मंत्री अमित शाह जहां छह जनसभाओं को संबोधित करेंगे, वहीं भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा दो रोड शो के अलावा दो विधानसभा क्षेत्रों में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करेंगे। गृह मंत्री अमित शाह जाट और आर्य समाज के नेताओं के साथ बैठक करने के अलावा कोंडली, त्रिलोकपुरी, कृष्णा नगर और गांधीनगर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। जबकि भाजपा अध्य्क्ष जेपी नड्डा आदर्श नगर और कन्हैया नगर में रोड शो करेंगे और जंगपुरा और करावल नगर में रैली करेंगे। गौरलतब है कि ये दोनों ही नेता दिल्ली में औसतन तीन से चार रैलियों को संबोधित करते रहे हैं।

दूसरी तरफ, केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी नागलोई, करावल नगर और बाबरपुर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी बुधवार को भाजपा के लिए ताबड़तोड़ रैलियां करेंगी। ईरानी का दिल्ली के सुल्तानपुरी, रिठाला और बादली में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है। इन नेताओं के अलावा मनोज तिवारी, प्रकाश जावड़ेकर, श्याम जाजू, कई प्रदेशों के सीएम और कई फिल्मी हस्तियों का भी रैलियों को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

Created On :   5 Feb 2020 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story