भाजपा ने आप सरकार के पूर्व मंत्री की अश्लील सीडी का मामला उछाला

BJP throws up porn case of former minister of AAP government
भाजपा ने आप सरकार के पूर्व मंत्री की अश्लील सीडी का मामला उछाला
भाजपा ने आप सरकार के पूर्व मंत्री की अश्लील सीडी का मामला उछाला
हाईलाइट
  • भाजपा ने आप सरकार के पूर्व मंत्री की अश्लील सीडी का मामला उछाला

नई दिल्ली, 29 जनवरी(आईएएनएस)। दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की सरकार को घेरने का कोई भी मौका भाजपा नहीं चूक रही है। आम आदमी पार्टी सरकार में मंत्री रहते अश्लील सीडी में घिरे संदीप कुमार के मामले को भी भाजपा ने चुनाव में उछाल दिया है।

भाजपा ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए केजरीवाल सरकार पर चार पेज का आरोपपत्र जारी किया है। इस पत्र के दूसरे पेज पर आम आदमी पार्टी में दागी नेताओं के नाम गिनाए गए हैं। जिन नेताओं का इसमें जिक्र है, उसमें पूर्व मंत्री संदीप कुमार का नाम सबसे ऊपर है। भाजपा के इस पत्र में लिखा है, शुचिता का राग अलापने वाली केजरीवाल सरकार में दागी नेताओं की भरमार। सेक्स कांड में केजरीवाल के मंत्री संदीप कुमार को अपनी कुर्सी गंवानी पड़ी।

बता दें कि सुलतानपुर माजरा सीट से आम आदमी पार्टी से विधायक बने संदीप कुमार को मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कैबिनेट मंत्री बनाया था। वर्ष 2016 में एक अश्लील सीडी वायरल होने के बाद उन्हें पार्टी ने महिला एवं बाल विकास मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया था।

भाजपा की ओर से जारी दो पेज के आरोपत्र में और भी कई आप नेताओं के नाम हैं। भाजपा ने कहा कि रिश्वत मामले में कैबिनेट मंत्री आसिम अहमद खान, फर्जी डिग्री पर जितेंद्र सिंह तोमर और परिवहन मंत्री गोपाल राय को भ्रष्टाचार के मामलों में मंत्री पद से हटाया गया। भाजपा ने इन नेताओं के नाम गिनाकर आप की शुचिता की राजनीति के दावे पर सवाल उठाए हैं।

भाजपा ने इस आरोप पत्र में शिक्षा, स्वास्थ्य, पेयजल, बिजली व्यवस्था आदि को लेकर और भी तमाम आरोप लगाए हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं के जरिए नुक्कड़ सभाओं में इस आरोप पत्र को बंटवा रही है।

-- आईएएनएस

Created On :   29 Jan 2020 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story