दैनिक भास्कर हिंदी: जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर, तीन आतंकी ढेर

June 19th, 2018

हाईलाइट

  • जम्मू-कश्मीर में एकतरफा सीजफायर खत्म होते ही सुरक्षाबलों ने आतंकवाद के खिलाफ अभियान 'ऑपरेशन ऑलआउट' शुरू कर दिया है।
  • बांदीपोरा में एनकाउंटर के बाद आज फिर से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच पुलवामा के हयूना ट्राल मुठभेड़ हो गई।
  • मुठभेड़ में तीन आतंकियों के मारे जाने की खबर हैं।

डिजिटल डेस्क, पुलवामा। जम्मू-कश्मीर में एकतरफा सीजफायर खत्म होते ही सुरक्षाबलों ने आतंकवाद के खिलाफ अभियान 'ऑपरेशन ऑलआउट' शुरू कर दिया है। बीते दिन बांदीपोरा में एनकाउंटर के बाद आज फिर से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच पुलवामा के हयूना ट्राल मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में तीन आतंकियों के मारे जाने की खबर हैं। वहीं एक सीआरपीएफ का जवान भी घायल हो गया है। जिसे 92 बेस हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है। सोमवार को जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में चार आतंकियों को मार गिराया गया था।

 

 

सर्च ऑपरेशन के दौरान जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। अभी भी आतंकियों के छिपे होने की आशंका के चलते सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर रखा है और सर्च ऑपरेशन जारी है।  

 

इसी बीच खबर है कि आपरेशन ऑलआउट के चलते बीजेपी और पीडीपी के बीच गठबंधन टूट गया है। बता दें कि पीडीपी सीजफायर खत्म करने के लिए तैयार नही थी। पीडीपी अलगाववादियों से बातचीत की पक्षधर थी, जिससे भाजपा पर बड़ा दबाव था और इससे सरकार में शामिल भाजपा मंत्री बातचीत के विरोध में थे। भाजपा ने आज सीएम मेहबूबा मुफ्ती सरकार से अपना समर्थन वापस ले लिया है। जिसके बाद जम्मू-कश्मीर की राजनीति में खलबली मच गई है।