comScore

पहले जबरन सीमा में घुसे, रोका तो श्रमिकों ने पांच पुलिस वालों का सिर फोड़ दिया

May 20th, 2020 23:31 IST
 पहले जबरन सीमा में घुसे, रोका तो श्रमिकों ने पांच पुलिस वालों का सिर फोड़ दिया

हाईलाइट

  • पहले जबरन सीमा में घुसे, रोका तो श्रमिकों ने पांच पुलिस वालों का सिर फोड़ दिया

गुरुग्राम, 20 मई (आईएएनएस)। दिल्ली गुरुग्राम सीमा पर बुधवार को श्रमिकों ने जमकर बबाल काटा। हरियाणा पुलिस का कहना है कि श्रमिक जबरन दिल्ली से उनकी सीमा में घुस आये थे। जब उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पथराव कर दिया। जबकि श्रमिकों का आरोप था कि, हरियाणा पुलिस उन्हें अपने इलाके में मौजूद फैक्ट्रियों में काम करने नहीं जाने दे रही थी। फिलहाल पथराव करने के आरोप में पुलिस ने चार-पांच श्रमिकों को हिरासत में लिया है।

घटना की पुष्टि गुरुग्राम (हरियाणा) पुलिस प्रवक्ता सुभाष ने भी की है। गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक, घटना दोपहर के वक्त दिल्ली-गुरुग्राम सीमा पर मौजूद पुलिस नाका (पिकेट) पर हुई। दिल्ली की सीमा में मौजूद करीब 8-9 सौ श्रमिक जबरन दिल्ली पुलिस के बैरीकेड्स को पार करके गुरुग्राम की सीमा में जा पहुंचे।

गुरुग्राम पुलिस ने जब उन्हें दिल्ली की सीमा में खदेड़ने की कोशिश की तो, श्रमिकों ने गुरुग्राम पुलिस पर पथराव कर दिया। गुरुग्राम पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक श्रमिकों के हमले में 5 हवलदार सिपाही और दारोगा जख्मी हो गये हैं। हमला करने वाले श्रमिकों में से चार-पांच श्रमिकों को हिरासत में लेकर उनके बाकी साथियों की तलाश की जा रही है।

-- आईएएनएस

कमेंट करें
ZunVD