अपने संसदीय क्षेत्र में आग लगने की घटना से चिंतित हूं : हर्षवर्धन

I am worried about the fire incident in my parliamentary constituency: Harsh Vardhan
अपने संसदीय क्षेत्र में आग लगने की घटना से चिंतित हूं : हर्षवर्धन
अपने संसदीय क्षेत्र में आग लगने की घटना से चिंतित हूं : हर्षवर्धन

नई दिल्ली, 26 मई (आईएएनएस)। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री व चांदनी चौक संसदीय क्षेत्र से सांसद हर्षवर्धन ने मंगलवार को उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के केशवपुरम इलाके में एक फुटवियर कंपनी में आग लगने की घटना पर चिंता जताई।

हर्षवर्धन ने ट्वीट किया, मेरे संसदीय क्षेत्र चांदनी चौक के केशवपुरम इलाके में एक फुटवियर कंपनी में आग लगने की खबर से चिंतित हूं। संतोष का विषय है कि इस आगजनी में अब तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। समय रहते आग पर काबू पाने के लिए दमकलकर्मियों ने जो मुस्तैदी दिखाई, वो सराहनीय है।

मंगलवार सुबह दिल्ली के केशवपुरम इलाके में एक जूता फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आग बुझाने के लिए दमकल की 23 गाड़ियां भेजी गईं। अधिकारियों ने कहा कि इमारत में किसी के फंसे होने की कोई खबर नहीं है।

मुख्य अग्निशमन अधिकारी अनुज गर्ग ने आईएएनएस को बताया कि उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के केशवपुरम में एक इमारत की पहली मंजिल पर स्थित जूता-निर्माण फैक्ट्री से सुबह 8.34 बजे आग लगने की सूचना मिली।

यह 12 घंटे के भीतर दिल्ली में आग लगने की दूसरी घटना है। 25-26 मई की रात तुगलकाबाद के झुग्गियों वाले इलाके में आग लगने से लगभग 250 झोंपड़ियां जल गईं। आग में कोई घायल नहीं हुआ।

Created On :   26 May 2020 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story