डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। आतंकियों को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर में सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है। सुरक्षाबलों ने कुलगाम जिले के मोहम्मद पोरा इलाके, जैनपोरा सेक्टर और शोपियां जिले के पिंजुरा गांव को घेर लिया है। इन इलाकों में सुरक्षाबलों को आतंकी गतिविधियों की जानकारी मिली थी। सर्च ऑपरेशन में सेना के जवान भी शामिल हैं, जो घरों की तलाशी लेने का साथ-साथ लोगों को वहां से हटाने का भी काम कर रहे हैं। 

सुरक्षाबलों और जम्मू-कश्मीर पुलिस को सूचना मिली थी कि इस इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं, जिसके बाद शोपियां जिले के पिंजुरा गांव और जैनपोरा सेक्टर की घेराबंदी कर ली गई। इसके साथ ही कुलगाम जिले के मोहम्मद पोरा में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस इलाके में तकरीबन 3 आतंकियों के छिपे होने का अंदेशा है। सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है, दोनों तरफ से फायरिंग की जा रही है। 

 तीनों इलाकों की इंटरनेट सेवा को भी पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। सेना को शक है कि आतंकियों के साथ उनका कमांडर भी मौजूद हो सकता है। उत्तरी कमान के कमांडिंग इन चीफ लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह के मुताबिक अब तक राज्य में 86 आतंकियों को मौत के घाट उतारा जा चुका है।

 

 

 

 

 

Created On :   29 May 2019 2:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story