जोएल चियानीज ने हैदराबाद एफसी के साथ अपने अनुबंध का विस्तार किया

Joel Chianese extends his contract with Hyderabad FC
जोएल चियानीज ने हैदराबाद एफसी के साथ अपने अनुबंध का विस्तार किया
तेलंगाना जोएल चियानीज ने हैदराबाद एफसी के साथ अपने अनुबंध का विस्तार किया

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। ऑस्ट्रेलियाई स्ट्राइकर जोएल चियानीज ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) चैंपियंस हैदराबाद एफसी के साथ अपने एक नए अनुबंध का विस्तार किया है। इस बारे में क्लब ने सोमवार को घोषणा की। 32 वर्षीय स्ट्राइकर ने कहा, मैं एक और सीजन के लिए एचएफसी परिवार का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। हमने साथ में सफलता पाई है और अब यह देखना एक रोमांचक चुनौती है कि क्या हम इसे फिर से कैसे दोहरा सकते हैं। एक सौदे पर जो उन्हें 2022-23 सीजन के अंत तक क्लब में रखेगा।

हैदराबाद एफसी द्वारा 2020 में इंडियन सुपर लीग में डेब्यू किया था, चियानीज अब एक चैंपियन है, जिसने मनोलो मार्केज के तहत क्लब में दो सीजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।टीम में एक हमेशा विश्वसनीय खिलाड़ी के रूप में चियानीज विदेशी विकल्प है, और यह वह विश्वास है जिसने ऑस्ट्रेलियाई के लिए येलो और ब्लैक में अपने प्रवास का विस्तार करना आसान बना दिया।

क्लब के लिए वह 31 मैचों में सात गोल और चार सहायता दर्ज की हैं, जिनमें से अधिकांश ने एचएफसी को 2021-22 के सफल अभियान सहित कुछ महत्वपूर्ण अंक जीतने में मदद की।चियानीज ने कहा, हम वास्तव में अपने घरेलू स्टेडियम में आप सभी के सामने खेलने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 July 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story