कंगना ने निकिता हत्याकांड के मिर्जापुर 2 से प्रेरित होने पर कहा-शर्म आती है

Kangana says shame on Nikita murder case inspired by Mirzapur 2
कंगना ने निकिता हत्याकांड के मिर्जापुर 2 से प्रेरित होने पर कहा-शर्म आती है
कंगना ने निकिता हत्याकांड के मिर्जापुर 2 से प्रेरित होने पर कहा-शर्म आती है
हाईलाइट
  • कंगना ने निकिता हत्याकांड के मिर्जापुर 2 से प्रेरित होने पर कहा-शर्म आती है

मुंबई, 31 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री कंगना रनौत ने शनिवार को निकिता तोमर हत्याकांड के मुख्य आरोपी तौसिफ को लेकर दावा करने वाली एक खबर पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें कहा गया है कि तौसिफ वेब सीरीज मिर्जापुर-सीजन 2 देखने के बाद निकिता को गोली मारने के लिए प्रेरित हुआ।

अपने सत्यापित अकाउंट पर ट्वीट करते हुए अभिनेत्री ने वेब सीरीज की आलोचना की और कहा कि यह अपराधियों का महिमामंडन करता है।

अभिनेत्री ने ट्वीट किया, यही होता है, जब आप अपराधियों का महिमामंडन करते हैं, जब अच्छे दिखने वाले युवकों द्वारा नकारात्मक और गहरे चरित्र निभाए जाते हैं और उन्हें विरोधी नायक नहीं, खलनायक के रूप में दिखाया जाता है, तब यही नतीजा मिलता है। हमेशा अच्छा की बजाय अधिक नुकसान पहुंचाने के लिए बॉलीवुड पर शर्म आती है।

कॉलेज की छात्रा निकिता तोमर की हाल ही में हरियाणा के बल्लभगढ़ में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मुख्य आरोपी की पहचान तौसीफ के रूप में हुई है, जो गुरुग्राम के सोना रोड का निवासी है और फिलहाल फिजियोथेरेपी का कोर्स कर रहा है। अन्य आरोपियों की पहचान रेहान के रूप में हुई है जो हरियाणा के नूंह जिले का निवासी है।

यह हादसा सोमवार दोपहर करीब 4 बजे हुआ, जब निकिता तोमर परीक्षा देने के बाद अग्रवाल कॉलेज से लौट रही थी। पुलिस ने कहा कि दो लोगों ने पीड़िता को अगवा करने की कोशिश की और जब उसने विरोध किया तो एक आरोपी ने रिवॉल्वर निकाली और उस पर गोली चला दी।

एमएनएस/एसजीके

Created On :   31 Oct 2020 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story