दैनिक भास्कर हिंदी: MP चुनाव : कॉन्फिडेंस में बीजेपी, बैठक कर शपथ ग्रहण पर की चर्चा

December 9th, 2018

हाईलाइट

  • भोपाल के पार्टी मुख्यालय में हुई बीजपी पदाधिकारियों की बैठक
  • बैठक में शपथ ग्रहण समारोह को लेकर हुई चर्चा
  • प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा- एग्जिट पोल गलत, 130 से ज्यादा सीटें जीतेंगे

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश में एग्जिट पोल चाहे कुछ भी कहे, लेकिन बीजेपी एक बार फिर यहां सरकार बनाने को लेकर आश्वस्त दिखाई दे रही है। इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि शनिवार को राजधानी भोपाल में स्थित पार्टी मुख्यालय में बीजेपी पदाधिकारियों की बैठक हुई, जिसमें शपथ ग्रहण को लेकर चर्चा की गई। बैठक में बीजेपी विधायक दल की बैठक कब बुलानी है, इस बात पर भी चर्चा की गई। बैठक में सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह, राज्य के गृह मंत्री भूपेन्द्र सिंह व संगठन महामंत्री सुहास भगत समेत कैबिनेट के अन्य मंत्री व संगठन के पदाधिकारी मौजूद थे।

बैठक में बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह ने पदाधिकारियों से चर्चा करते हुए कहा कि बीजेपी की राज्य में लगातार चौथी बार सरकार बनना तय है। उन्होंने कहा, एग्जिट पोल के आंकड़े वास्तविकता से बेहद अलग है। राज्य में बीजेपी 130 से ज्यादा सीटें जीत रही है। बैठक में विधानसभा में जीतकर आने वाले निर्दलीय विधायकों को पार्टी में शामिल करने को लेकर भी चर्चा की गई है।

 

 

बता दें कि मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को वोटिंग हुई थी। इस बार राज्य में 75 फीसदी वोटिंग दर्ज हुई थी। चुनाव के नतीजे 11 दिसंबर को आने हैं। हालांकि एग्जिट पोल्स आ चुके हैं और इनका औसत देखें तो राज्य में दोनों दलों के बीच कड़ी टक्कर की संभावना है। एग्जिट पोल्स के अनुसार, कांग्रेस को बीजेपी के मुकाबले थोड़ी बढ़त मिलती हुई दिखाई दे रही है।