comScore

सागर : गैंगरेप पीड़िता नाबालिग ने किया सुसाइड, सभी आरोपी गिरफ्तार

July 21st, 2018 14:34 IST

हाईलाइट

  • मध्यप्रदेश के सागर में एक 16 साल की नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला।
  • बगरोदा गांव में सामूहिक दुष्कर्म के बाद पीड़िता ने फांसी लगाकर आत्महत्या की।
  • पुलिस ने इस मामले में सभी तीन आरोपियों गिरफ्तार कर लिया है।

डिजिटल डेस्क,  सागर।  मध्य प्रदेश के सागर में एक 16 वर्षीय नाबालिग को तीन लोगों ने अपनी हैवानियत का शिकार बनाया।  जिसके बाद शुक्रवार को पीड़िता खुद को मौत के हवाले कर दिया। यह घटना सागर जनपद के शाहगढ़ तहसील के बरायठा थाने के बगरोदा गांव की है। बताया जा रहा है कि पीड़िता ने अपने दुपट्टे से फांसी लगाई है। सूचना मिलने पर सागर एसपी सहित चार थानों की पुलिस गांव पहुंची। किशोरी का सागर में पोस्टमॉर्टम कराया गया। वहीं पुलिस ने इस मामले में सभी तीन आरोपियों गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र कुमार शुक्ला ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है। सभी आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। आगे की जांच चल रही है "। 

Image result for sagar Minor girl commits suicide

मिली जानकारी के मुताबिक बगरोदा गांव में पीड़िता से बन्द कमरे में गैंग रेप की घटना अंजाम दिया गया। परिजन का आरोप है कि मासूम शौच के लिए गई थी, तभी आंगनबाड़ी केंद्र के पास एक मकान में उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ। परिजनों की मांग है कि इन आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए। पुलिस ने सभी तीन आरोपी पप्पू उर्फ मुबारक खान, करीम खान और शाहिद को गैंग रेप मामले में गिरफ्तार किया है। मामले की जांच की जा रही है।  

पीड़िता के भाई पर हमला 

इस घटना को दौरान जब पीड़िता के विकलांग भाई ने अपनी मासूम बहन मदद करने की कोशश की तो इन लोगों ने उसके साथ भी मारपीट की। इन आरोपियों ने भाई को जान से मारने की धमकी देकर पीड़िता को धमकाया। पीड़िता के भाई के अनुसार, चाकू अड़ाकर शाहिद, करीम और मुबारक ने उसे किसी से कुछ न कहने को लेकर धमकाया। भाई जब बहन को देखने सीधे घर पहुंचा तो अंदर कमरे में ज्यादती से पीड़ित छोटी बहन फंदे से झूल रही थी। घटना के बाद क्षेत्र में तनाव है।

कमेंट करें
rgaMY