दैनिक भास्कर हिंदी: आरएसएस नेता का दावा - 2025 के बाद भारत का हिस्सा होगा पाकिस्तान

March 17th, 2019

हाईलाइट

  • संघ नेता इंद्रेश कुमार का बड़ा बयान।
  • कहा- 2025 तक भारत का हिस्सा होगा पाकिस्तान।
  • अखंड भारत का सपना होगा साकार।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेता इंद्रेश कुमार ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान 2025 के बाद भारत का हिस्सा होगा। इंद्रेश कुमार ने एक जनसभा में 'कश्मीर-आगे की राह' विषय पर यह बात कहीं। उन्होंने दावा किया, पांच-सात वर्षों बाद हम कराची, लाहौर, रावलपिंडी, सियालकोट में मकान खरीदने और व्यापार करेंगे।

आरएसएस नेता ने कहा कि, 1947 के पहले पाकिस्तान नहीं था। लोग कहते हैं कि 1945 के पहले वह हिंदुस्तान था। 5 साल बाद फिर से हिंदुस्तान होने वाला है। अखंड भारत का सपना जल्द साकार होगा। उन्होंने कहा, बांग्लादेश की सरकार भी इसके पक्ष में थी।

इंद्रेश कुमार ने कहा कि भारत सरकार ने पहली बार कश्मीर में सख्त लाइन दी है। अब राजनीतिक इच्छाशक्ति बदल गई है। इसलिए अब हम ये सपना लेकर बैठे हैं कि लाहौर जाकर बैठेंगे। कैलाश यात्रा के लिए चीन से इजाजत नहीं लेनी पड़ेगी। विपक्ष पर हमला करते हुए संघ नेता ने कहा, 'पुलवामा हमले के जवाबी कार्रवाई मांगने वाले गद्दारों के खिलाफ कानून कार्रवाई होनी चाहिए। सेना की तारीफ छोड़ पाकिस्तान से प्यार करने लगे है। ऐसे गद्दारों के लिए देश को नया कानून लाना चाहिए।'

उन्होंने आगे कहा कि चीन,पाकिस्तान को अपने पास रखना चाहता है। चीन ने पाक का समर्थन किया क्योंकि हमने उसे लड़ाई में हरा दिया। हमने चीन को डोकलाम से भी बाहर कर दिया।

खबरें और भी हैं...