राजस्थान में बोले पीएम- मसूद अजहर पर कार्रवाई तीसरी बड़ी स्ट्राइक

PM Narendra Modi address three rallies in Rajasthan For Lok Sabha Elections 2019
राजस्थान में बोले पीएम- मसूद अजहर पर कार्रवाई तीसरी बड़ी स्ट्राइक
राजस्थान में बोले पीएम- मसूद अजहर पर कार्रवाई तीसरी बड़ी स्ट्राइक

डिजिटल डेस्क, जयपुर।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (शुक्रवार) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार कर रहे हैं। राजस्थान के सीकर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, बालाकोट में भारत ने जो पराक्रम किया। उस पर पाकिस्तान दुनिया में जा जाकर रो रहा है कि मोदी ने मारा, मोदी ने मारा, लेकिन कांग्रेस इसे भी मानने को तैयार नहीं है। एयर स्ट्राइक के हर सबूत के लिए कांग्रेस आंखों में पट्टी बांधकर बैठी है। उन्हें इन दिनों प्रधानमंत्री की कुर्सी के सिवाय कुछ दिखता ही नहीं है। कांग्रेस के नेताओं को हमारे वीर सैनिकों का पराक्रम दिखाई नहीं देता है। 

राजस्थान के हिंडौन में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने आतंकवाद के मुद्दे को लेकर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक के बाद मसूद अजहर पर कार्रवाई को तीसरी बड़ी स्ट्राइक बताया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा, आतंकियों से निपटने के कांग्रेसी तरीके और बीजेपी के तरीके की तुलना नहीं हो सकती। 

पीएम मोदी ने कहा, आज पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। दो दिन पहले ही भारत के बहुत बड़े दुश्मन मसूद अजहर को दुनिया की सबसे बड़ी संस्था ने अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किया है। पाकिस्तान में बैठा आतंकियों का ये आका कई बरसों से भारत को घाव पर घाव दे रहा था। आतंक और आतंकियों से निपटने के कांग्रेसी तरीके और भाजपा के तरीके की तुलना नहीं हो सकती। याद करिए, कांग्रेस कहती थी कि "हर एक आतंकी हमले को रोकना मुमकिन नहीं है।

भारत में सुरक्षा की बेहतर स्थिति कांग्रेस को पसंद नहीं आ रही है। मसूद अजहर पर हुए फैसले पर खुश होने की जगह, अब कांग्रेस अपना ही मजाक उड़वाने में लगी हुई है। पीएम ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा, क्या संयुक्त राष्ट्र को ये घोषित करने से पहले कांग्रेस से पूछना चाहिए था क्या कि आप जिसको कभी जी कहकर बुलाते हुए कभी साहब कहके बुलाते हैं, क्या उसे हम वैश्विक आतंकवादी घोषित कर सकते हैं।

पीएम मोदी ने कहा...

  • जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी, तो आतंकी हमले रोजाना की बात थे। कोई भी शहर कांग्रेस के कार्यकाल में सुरक्षित नहीं था। 2008 में मुंबई में आतंकवादियों ने हमला किया। अगर सिर्फ 2008 की ही बात करे तो, वो न तो पहला आतंकी हमला था और न ही आखिरी।
  • 2008 जनवरी में यूपी के रामपुर में CRPF कैंप पर हमला हुआ। उन्होंने मई में जयपुर में बम धमाके किए। बाद में उन्होंने, जुलाई में बेंगलुरू में सीरियल बम धमाके किए। फिर दिल्ली में सिर्फ सितंबर महीने में दो अलग-अलग आतंकी हमले किए।
  • आज तक दो बार ही ऐसा हुआ है जब हिंदुस्तान में लोकप्रिय IPL हिंदुस्तान में नहीं खेला गया। ये 2009 और 20014 में हुआ। तबकी सरकार आतंकवादियों से कांपती थी। आतंकवाद से निपटने का उनमें दम नहीं था। तब उन्होंने कह दिया कि चुनाव के की वजह से हम IPL नहीं करेंगे।
  • कांग्रेस वालों ये समझ लो कि कोई चूक हो जाए तो देश उसे माफ कर सकता है, लेकिन ये देश विश्वासघात को कभी माफ नहीं कर सकता। आपने विश्वासघात किया है, झूठ बोला है।

पांचवें चरण में राजस्थान की 12 लोकसभा सीटों पर मतदान होना है। इन सीटों में श्रीगंगानगर, बीकानेर, चूरू, झुन्झुनू, सीकर, जयपुर (ग्रामीण), जयपुर, अलवर, भरतपुर, करौली-धौलपुर, दौसा, नागौर सीट शामिल है। 2014 में इन सभी सीटों पर बीजेपी ने जीत हासिल की थी।

Created On :   3 May 2019 4:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story