Secret: PM मोदी ने बताया कि आखिर क्यों है उनके चेहरे में इतनी चमक ?

PM Narendra Modi Discloses The Secret Of His Shiny Face
Secret: PM मोदी ने बताया कि आखिर क्यों है उनके चेहरे में इतनी चमक ?
Secret: PM मोदी ने बताया कि आखिर क्यों है उनके चेहरे में इतनी चमक ?
हाईलाइट
  • पसीने से चेहरे की मसाज होती है : PM मोदी
  • मोदी ने खोला अपने चेहरे की चमक का राज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोई चुनावी रैली हो या अमेरिका के ह्यूस्टन में हुआ हाउडी मोदी जैसा कोई कार्यक्रम, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस भी जगह जाते हैं, वहां के लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बन जाते हैं। इसके पीछे दो कारण हैं, पहला उनका दमदार और जोशीला भाषण और दूसरा उनके चेहरे का तेज। पीएम मोदी ने अपने चहरे की चमक का राज खोला है। उन्होंने बताया कि "मुझे इतना पसीना आता है कि उसी से मेरे चेहरे की मसाज हो जाती है और इसी कारण मेरे चेहरे पर चमक आ जाती है।"

चुनाव: CM केजरीवाल बोले- राजनीति से दूर रहे दिल्ली का विकास, 1 फरवरी को ही पेश हो बजट

दरअसल पीएम मोदी ने शुक्रवार को दिल्ली में वीरता पुरस्कार के विजेता रहे 49 बच्चों से मुलाकात की। इसी दौरान बच्चों से चर्चा करते हुए उन्होंने पसीने का महत्व बताया। उन्होंने कहा कि "हमें बच्चों को इतनी सीख देनी चाहिए कि वह एक दिन में इतनी मेहनत करे कि उनका पसीना निकले।" उन्होंने बच्चों का प्रोत्साहन बढ़ाते हुए कहा कि "आप सब कहने को बहुत छोटी आयु के हैं, लेकिन आपने जो काम किया है, उसे करने की बात छोड़ दीजिए। उसे सोचने में बड़े-बड़े लोगों के पसीने छूट जाते हैं।"

खंडवा: अनोखी शादी, बारात लेकर दुल्हों के घर पहुंची दुल्हनें

बच्चों से प्रेरणा
पीएम मोदी ने बच्चों से चर्चा करते हुए उनसे कहा कि "आपके साहसिक कार्यों के बारे में सुनता हूं तो मुझे भी प्रेरणा मिलती है। आप जैसे बच्चों के भीतर छिपी प्रतिभा को प्रोत्साहित करने के लिए राष्ट्रीय पुरस्कारों का दायरा बढ़ाया गया है।" उन्होंने आगे कहा कि "ये आपके जिंदगी की शुरुआत है। आपने मुश्किल परिस्थितियों में साहस दिखाया है। आप समाज के प्रति, राष्ट्र के प्रति अपनी ड्यूटी के लिए जिस प्रकार से जागरूक हैं ये देखकर गर्व होता है।"

खुशखबरी: साल 2020 में रोजगार ही रोजगार, खुलेंगे 5 लाख नौकरियों के दरवाजे

Created On :   25 Jan 2020 6:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story