दैनिक भास्कर हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रद्द की पश्चिम बंगाल की सभी रैलियां, कोरोना के हालात पर करेंगे अहम बैठक

April 22nd, 2021

हाईलाइट

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रद्द की पश्चिम बंगाल की सभी रैलियां
  • कल कोरोना वायरस को लेकर हाईलेवल मीटिंग में होंगे शामिल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरोनावायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल कोविड-19 को लेकर अहम बैठक करने वाले हैं। पीएम मोदी ने इस बैठक से पहले कल पश्चिम बंगाल में होने वाली सभी चुनावी रैलियां रद्द कर दी हैं। पीएम मोदी ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। देश में कोरोना से हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। हर दिन लाखों की संख्या में नए केस आ रहे हैं। स्थिति बेहद चिंताजनक हो चुकी है। इसलिए पीएम मोदी कल एक हाईलेवल की बैठक करेंगे। जिसमें कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाएंगे। 

 


बता दें कि पीएम मोदी 23 अप्रैल यानी कल पश्चिम बंगाल में चार रैलियों को संबोधित करने जाने वाले थे। ये रैलियां मालदा, मुर्शिदाबाद, बीरभूम और कोलकाता दक्षिण में होने थीं। पीएम मोदी की इन रैलियां को लेकर बंगाल भाजपा ने सभी जरुरी तैयारियां पूरी कर ली थीं। लेकिन अब पीएम मोदी ने खुद ये सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। 

गौरतलब है कि इससे पहले कोरोना संक्रमण को देखते हुए बीजेपी ने फैसला किया था कि बंगाल में पीएम मोदी की बड़ी रैलियां अब नहीं होंगी। पीएम मोदी बंगाल में छोटी-छोटी जनसभा करेंगे। इन जनसभाओं में 500 से ज्यादा लोगों को उपस्थित रहने की इजाजत नहीं होगी। कोरोना संक्रमण को देखते हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पीएम मोदी सहित सभी नेताओं की बंगाल में छोटी सभाएं कराने का फैसला लिया था।

खबरें और भी हैं...