वायनाड में देशविरोधी वायरस को आगे बढ़ाने गए राहुल गांधी : बीजेपी

Rahul Gandhi goes to pursue anti-national virus in Wayanad: BJP
वायनाड में देशविरोधी वायरस को आगे बढ़ाने गए राहुल गांधी : बीजेपी
वायनाड में देशविरोधी वायरस को आगे बढ़ाने गए राहुल गांधी : बीजेपी
हाईलाइट
  • वायनाड में देशविरोधी वायरस को आगे बढ़ाने गए राहुल गांधी : बीजेपी

नई दिल्ली, 21 अक्टूबर(आईएएनएस)। संसदीय क्षेत्र वायनाड में कथित पीएफआई मेंबर के परिवार से राहुल गांधी की मुलाकात पर भाजपा ने सवाल उठाए हैं। भाजपा ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी वायनाड में कोरोना के खिलाफ कार्यों की समीक्षा करने नहीं बल्कि देशविरोधी वायरस को आगे बढ़ाने के लिए गए हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने बुधवार को पार्टी मुख्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस में कहा, राहुल गांधी वायनाड गए हैं। कहा जा रहा था कि वो कोविड 19 के खिलाफ उनके संसदीय क्षेत्र में कैसे कार्य हो रहा है, उसकी समीक्षा करेंगे। लेकिन प्रतीत होता है कि राहुल गांधी वहां देशविरोधी वायरस को आगे बढ़ाने के लिए गए हैं।

गौरव भाटिया ने कहा, मैं बात कर रहा हूं सिद्दीकी कप्पन की,जो पीएफआई का सदस्य भी बताया जाता है, जिस पर संगीन अपराध का आरोप है और वो जेल में है। उनके परिवारजनों से मिलने राहुल गांधी गए और उनसे मिले भी। ये सामने भी आया है कि राज्य के एक पदाधिकारी ने कहा है कि जब राहुल गांधी मिले तो उन्होंने परिवार को आश्वासन दिया है कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी जेल में बंद कप्पन सिद्धकी को पूरी मदद देगी।

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि क्या आज ये कहना उचित नहीं होगा कि जितने देशविरोधी लोग हैं,उनके साथ आज कांग्रेस का हाथ है। जो ताकतें ये चाहती हैं कि देश में अस्थिरता आए, उनके साथ भी आज कांग्रेस का हाथ है। कांग्रेस आज देश विरोधी ताकत का पर्याय बन गई है। देश की जनता इनकी सब गलतियां देख रही है और जनता इन्हें कभी माफ नहीं करेगी।

बता दें कि केरल के रहने वाले पत्रकार सिद्दीकी कप्पन को बीते 6 अक्टूबर को हाथरस जाते समय उत्तर प्रदेश के एक टोल प्लाजा पर गिरफ्तार कर लिया गया था। उन पर जातीय हिंसा भड़काने का आरोप है।

एनएनएम/एएनएम

Created On :   21 Oct 2020 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story