राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर, लगभग ब्रेन डेड

Raju Srivastavas condition critical, almost brain dead
राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर, लगभग ब्रेन डेड
महाराष्ट्र राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर, लगभग ब्रेन डेड
हाईलाइट
  • राजू श्रीवास्तव पहली बार 1989 की सलमान खान-स्टारर मैंने प्यार किया जैसी बॉलीवुड फिल्मों में छोटी भूमिकाओं में दिखाई दिए

डिजिटल डेस्क, मुंबई। स्टार कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर है और उनके दिमाग ने भी काम करना बंद कर दिया है। 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया था। दक्षिण दिल्ली के एक जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते समय वह गिर गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। और कथित तौर पर सीपीआर दिया गया था।

कॉमेडियन सुनील पाल ने राजू श्रीवास्तव की हालत के बारे में बात करते हुए एक वीडियो साझा किया और सभी से उनके लिए प्रार्थना करने को कहा। उन्होंने वीडियो में कहा, कृपया राजू श्रीवास्तव के लिए प्रार्थना करें। वह एक गंभीर स्थिति से गुजर रहे हैं। डॉक्टरों को भी नहीं पता कि क्या करना है। कृपया प्रार्थना करें। मस्तिष्क ने काम करना बंद कर दिया है। कृपया प्रार्थना करें। राजू भाई जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

राजू श्रीवास्तव पहली बार 1989 की सलमान खान-स्टारर मैंने प्यार किया जैसी बॉलीवुड फिल्मों में छोटी भूमिकाओं में दिखाई दिए। इसके बाद वह शाहरुख खान की बाजीगर में नजर आए, जो 1993 में रिलीज हुई थी। 2005 में द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के पहले सीजन के साथ सेकंड रनर अप बनने के बाद उन्होंने छोटे पर्दे के माध्यम से एक नाम बनाया। उन्हें कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में भी देखा गया था।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Aug 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story