दैनिक भास्कर हिंदी: राम माधव ने शेयर की पीएम मोदी की पुरानी तस्वीर, कहा- 'वादा पूरा हुआ'

August 5th, 2019

हाईलाइट

  • भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने पीएम मोदी की एक पुरानी तस्वीर शेयर की
  • इस तस्वीर में पीएम मोदी धरने पर बैठे हुए हैं और धारा 370 का विरोध करते दिखाई दे रहे हैं
  • राममाधव की शेयर की गई पीएम की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की एक पुरानी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में पीएम मोदी धरने पर बैठे हुए हैं और धारा 370 का विरोध करते दिखाई दे रहे हैं। राम माधव की शेयर की गई पीएम की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

राम माधव ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'प्रॉमिस फुलफिल्ड' यानी वादा पूरा हुआ। तस्वीर में, पीएम मोदी को तकिये पर आराम करते हुए देखा जा सकता है, जबकि पृष्ठभूमि में नारा के साथ एक बैनर है: '370 हटाओ, आतंकवाद खत्म करो, देश बचाओ'। 

 

 

इससे पहले दिन में, माधव ने आर्टिकल 370 को हटाने के सरकार के फैसले की सराहना की थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, 'क्या शानदार दिन है। अंततः भारत में जम्मू-कश्मीर के पूर्ण विलय के लिए डॉ. श्याम प्रसाद मुखर्जी के साथ शुरू हुई हजारों की शहादत को सम्मानित किया जा रहा है और पूरे देश की सात दशक पुरानी मांग को हमारी आंखों के सामने साकार किया जा रहा है। क्या कभी ऐसा सोचा था?'

 

 

बता दें कि सोमवार को ऐतिहासिक फैसले लेते हुए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर को स्पेशल स्टेटस देने वाले आर्टिकल 370 को खत्म कर दिया। गृहमंत्री अमित शाह ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की मंजूरी के बाद संसद में यह प्रस्ताव रखा। अब राष्ट्रपति ही आर्टिकल 370 को आर्टिकल 379(3) के तहत खत्म कर सकते हैं। इसके लिए जम्मू-कश्मीर संविधान की अनुशंसा की जरूरत है।