दैनिक भास्कर हिंदी: सास के अंतिम संस्कार में आए दामाद ने साली से किया रेप, गिरफ्तार

November 17th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। खेरवाडी पुलिस ने एक शख्स को 16 साल की साली से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया है। गुजरात का रहने वाला आरोपी सास की मौत के बाद उसके अंतिम संस्कार में आया था। घटना बांद्रा के ज्ञानेश्वर नगर इलाके की है। कोर्ट में पेशी के बाद आरोपी को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

पड़ोसी ले गए थान
गिरफ्तार आरोपी का नाम इरशाद सिद्दीकी (28) है। वो पीड़िता की बड़ी बहन का पति है। पुलिस के मुताबिक कुछ दिनों पहले पीड़िता की मां की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। इसी दौरान पीड़िता की बहन और उसका जीजा अंतिम संस्कार में आए हुए थे। रविवार दोपहर दो बजे पीड़िता अपनी बड़ी बहन के साथ सो रही थी। इसी दौरान आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी ने पीड़िता को मुह बंद रखने की धमकी दी। लेकिन पीड़िता चिल्लाते हुए घर से बाहर निकली और पड़ोसियों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पड़ोसी उसे खेरवाडी पुलिस स्टेशन ले गए

बलात्कार की पुष्टि
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली। भाभा अस्पताल में मेडिकल के बाद पीड़िता से बलात्कार की पुष्टि हुई। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था। उसकी तलाश के लिए पुलिस ने तीन टीमें बनाई थी। पुलिस की एक टीम राजकोट भी गई थी, जहां का वह रहने वाला था। हालांकि बाद में एपीआई सोहन कदम की टीम ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर खार रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया।