Terrorist killed Rss worker and his personal security guard in jammu and Kashmir
हाईलाइट
  • अस्पताल की ओपीडी से बाहर निकल रहे थे आरएसएस नेता
  • किश्तवाड़ा में दिया हमले को अंजाम
  • पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड की बंदूक छीनकर मारी गोली

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ इलाके में आतंकियों ने एक आरएसएस नेता और उनके पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड (PSO) की गोली मारकर हत्या कर दी। ये वाकया सरकारी अस्पताल के अंदर हुआ, बताया जा रहा है कि आतंकियों ने पहले पीएसओ के हाथ से बंदूक छीनी और उससे ही दोनों को गोली मार दी।

फायरिंग के दौरान पीएसओ की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आरएसएस नेता ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। हमले में मारे गए राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के नेता का नाम चंद्रकांत शर्मा है। इस घटना के बाद इलाके में कर्फ्यू लगा दिया गया है।  

बता दें कि आरएसएस नेता चंद्रकांत पिछले कुछ दिनों से किश्तवाड़ा के सरकारी अस्पताल में भर्ती थे, आरएसएस से जुड़ा होने के कारण उन्हें एक पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड भी मिला हुआ था। बताया जा रहा है कि तीन आतंकियों ने हमले को 12.30 बजे अंजाम दिया, जब चंद्रशेखर अपने पीएसओ के साथ अस्पताल की ओपीडी से बाहर आ रहे थे। 

फायरिंग के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया, आतंकी हाथाफाई के दौरान छीनी गई पुलिसकर्मी की AK-47 बंदूक भी लेकर भाग गए। जम्मू जोन के पुलिस इंस्पेक्टर जनरल एमके सिन्हा ने बताया कि ये एक आतंकी घटना थी, हमले को अंजाम देने वाले आतंकियों की तलाश की जा रही है।

 

Created On :   9 April 2019 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story