Three terrorists killed in Sopore of Baramulla, a Pakistani caught on the border

डिजिटल डेस्क, जम्मू। उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर स्थित अमरगढ़ इलाके में 2 से 3 तीन आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी मिलते ही सेना ने सर्च अभियान शुरू कर दिया। सुरक्षा बलों को ऐसी जानकारी मिली थी कि आतंकी वहां किसी घर में छिपे हैं। उसके बाद रात से ही दोनों तरफ से गोलीबारी हुई। इस मुठभेड़ में तीन आतंकियों के मारे जाने की खबर आ रही है।

वहीं जम्मू कश्मीर पुलिस के एक जवान के घायल होने की भी सूचना है। आतंकियों से 3 एके 47 बरामद किए गए हैं। आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी के बाद सेना की 52 राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस की एसओजी ने इलाके में गहन तलाशी अभियान शुरू किया। 

लश्कर के टाॅप कमांडर अबु दुजाना के मारे जाने के बाद लगातार सेना का सर्च अभियान जारी है। हालांकि भारतीय सेना मुठभेड़ में एक मेजर व एक जवान को भी खो चुकी है।

एक को पकड़ा
वहीं एक पाकिस्तानी नागरिक को आज भारत-पाकिस्तान सीमा पर राजस्थान के बीकानेर सेक्टर में बीएसएफ ने पकड़ा।  वह खुद को जावेद इकबाल बता रहा है एवं पाकिस्तान के भावलपुर का निवासी है और आज सुबह उसे 418 नंबर के स्तंभ नंबर से पकड़ा गया। बीएसएफ के एक प्रवक्ता ने कहा प्रवक्ता ने कहा कि एक सऊदी अरब ड्राइविंग लाइसेंसए पाकिस्तान के अधिकारियों द्वारा जारी एक पहचान पत्र और अन्य चीजों के बीच एक चाकू को जब्त कर लिया गया था। उन्होंने कहा कि उससे पूछताछ की जा रही है।

Created On :   5 Aug 2017 2:10 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story