संघ की शाखाओं में जाकर देशभक्ति सीखें कांग्रेस नेता: उमा भारती

Uma Bharti said, Congress leaders should visit RSS camps to learn patriotism
संघ की शाखाओं में जाकर देशभक्ति सीखें कांग्रेस नेता: उमा भारती
संघ की शाखाओं में जाकर देशभक्ति सीखें कांग्रेस नेता: उमा भारती

डिजिटल डेस्क, भोपाल। पाकिस्तान के बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने वाले कांग्रेस नेताओं को केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने करारा जवाब दिया है। उमा भारती ने कहा, कांग्रेस और उसके वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को लगता है कि यदि वह आतंकियों के पक्ष में बोलेंगे तो भारत के मुसलमान खुश होंगे। इसके साथ ही आरएसएस की शाखाओं पर प्रतिबंध लगाने के मुद्दे पर उमा भारती ने कांग्रेस नेताओं को सुझाव दिया है कि, वो देशभक्ति सीखने के लिए संघ की शाखाओं में जाएं। 


दिग्विजय सिंह के निशाने पर मुस्लिम वोट
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बुधवार को उमा भारती ने दिग्विजय सिंह के पुलवामा दुर्घटना वाले ट्वीट को लेकर कहा, दिग्विजय सिंह जो कहते हैं उसमें उनके निशाने पर हमेशा मुस्लिम वोट रहते हैं। उन्होंने कहा, कांग्रेस को ही मुसलमानों की देशभक्ति पर शंका है। इसलिए उनको ऐसा लगता है, आतंकवादियों के पक्ष में बोलने से भारत का मुसलमान खुश होगा।

संघ की शाखा में सीखें देशभक्ति का पाठ
वहीं कांग्रेस के मंत्रियों द्वारा आरएसएस की सार्वजनिक स्थानों पर शाखाएं लगाने पर प्रतिबंध लगाने की बात पर उमा भारती ने कहा, संघ के स्वयंसेवक राष्ट्रवादी विचारधारा के लोग हैं। उनको इससे कुछ फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा, मैं यह सुझाव दूंगी कि दिग्विजय सिंह और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ संघ की शाखा में जाया करें। इससे उनको देशभक्ति का पाठ सीखने को मिलेगा। उनकी समझ में आएगा कि देशभक्ति किसको कहते हैं।


कांग्रेस नेताओं को आतंकियों  से लगाव
उन्होंने कहा, कमलनाथ, राहुल गांधी, खासकर दिग्विजय सिंह को संघ की शाखा में जाना बहुत जरूरी है, ताकि आतंकवाद से उनका जो लगाव है, हाफिज सईद से और ओसामा बिन लादेन से उनको जो प्यार है, वह कुंभ नहाने, नर्मदा की परिक्रमा से भी कम नहीं होगा। वह संघ की शाखा में जाने से ही ठीक होगा।

Created On :   7 March 2019 6:02 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story