उप्र : खीरा लदी पिकअप जीप पलटी, किसान की मौत, 9 घायल

UP: cucumber pickup jeep overturned, farmer killed, 9 injured
उप्र : खीरा लदी पिकअप जीप पलटी, किसान की मौत, 9 घायल
उप्र : खीरा लदी पिकअप जीप पलटी, किसान की मौत, 9 घायल

डिजिटल डेस्क, फतेहपुर/रायबरेली, 2 मई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में फतेहपुर जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव से रायबरेली खीरा बेचने जा रही पिकअप जीप लालगंज के दुसडका मोड़ के पास शनिवार तड़के पलट गई। इस हादसे में उसमें सवार एक किसान की मौके पर ही मौत हो गई और नौ लोग घायल हो गए हैं।

फतेहपुर जिले के थरियांव थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) विनोद कुमार ने बताया कि शनिवार तड़के पहाड़पुर गांव से 10 किसान पिकअप जीप में खीरा लादकर बेचने रायबरेली जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार की वजह से लालगंज क्षेत्र के दुसडका मोड़ के पास पुल पर पिकअप जीप पलट गई। जीप तले दब जाने से किसान राकेश (36) की मौके पर ही मौत हो गई और विनोद (30), राजेश (25), छेदीलाल (35), छोटेलाल (35), अनुज (20), गुलाब (24), रज्जू (15), अंकुश (18) और झल्लर (30) गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि सभी घायलों का उपचार फतेहपुर के जिला अस्पताल में चल रहा है और पोस्टमॉर्टम के लिए मृत किसान के शव को रायबरेली जिले की लालगंज पुलिस ले गई। एसएचओ ने बताया कि हादसे के बाद चालक पिकअप छोड़कर फरार हो गया। दुर्घटनाग्रस्त पिकअप जीप लालगंज थाना पुलिस के कब्जे में है।

 

Created On :   2 May 2020 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story