comScore

VIDEO : किरण बेदी की नातिन ने नानी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- परेशान करना बंद करो

April 05th, 2019 23:04 IST

हाईलाइट

  • इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।
  • इस वीडियो में एक 12-13 साल की लड़की खुद को किरण बेदी की नातिन बता रही है।
  • लड़की ने खुद का नाम मेहर भरूच बताते हुए कहा कि वह किरण बेदी की बेटी की बेटी हैं।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक 12-13 साल की लड़की खुद को देश की पहली महिला आईपीएस ऑफिसर और वर्तमान में पुड्डुचेरी की गवर्नर किरण बेदी की नातिन बता रही है। लड़की ने खुद का नाम मेहर भरूच बताते हुए कहा कि वह किरण बेदी की बेटी की बेटी हैं। इस सेल्फी वीडियो में मेहर किरण बेदी पर आरोप लगाते हुए दिख रही हैं। मेहर कह रही हैं कि किरण बेदी अपने पावर का इस्तेमाल कर उनके पापा (किरण बेदी के दामाद) को परेशान कर रही हैं। मेहर इस वीडियो में कह रही हैं कि नानी हम आपके साथ नहीं रहना चाहते, फिर आप हमारे साथ जबरदस्ती क्यों कर रही हो। 

मेहर रुजबेह भरूच नाम के यूट्यूब अकाउंट से 31 मार्च 2019 को किए गए इस पोस्ट को काफी शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में मेहर कह रही हैं कि मैं अपने पिता के साथ खुश हूं। मैं और मेरे डैडी आपके साथ नहीं रहना चाहते। मुझे शर्म आती है कि मैं डॉ किरण बेदी की नातिन हूं। मैंने आपको बताया था कि किस तरह मम्मी ने डैडी को चप्पलों से पीटा था। उस वक्त भी आपने कहा था कि यह पति-पत्नी के बीच की बात है, मुझे इससे दूर रहना चाहिए। नानी आज आप पुलिस में अपनी ताकत का उपयोग क्यों कर रही हो? मुझे किसी ने किडनैप नहीं किया है। मैं अपने पापा के साथ हूं। घर में बनाए गए इस वीडियो में लड़की ने अपने पिता को भी दिखाया है, जो दूसरे कमरे में बैठे नजर आ रहे हैं।

यह वीडियो ट्विटर पर सबसे फिल्म-निर्माता दीपिका भारद्वाज द्वारा पोस्ट किया गया था। उन्होंने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, जब कीरण बेदी की बेटी ने अपने पति को चप्पलों से पीटा और उनपर थूक दिया, तो किरण बेदी ने अपनी पोती से कहा कि यह पति-पत्नी के बीच की बात है। मैं यह देखकर हैरान हूं। मुझे आश्चर्य है कि अगर एक पति अपनी पत्नी के साथ ऐसा करता है, तो क्या आप वही कहेंगी जो उस वक्त कहा। आप उस व्यक्ति को तुरंत धारा 498 ए के तहत बुक करेंगे। इस छोटी लड़की ने अपनी मां और दादी द्वारा अपना पिता को मिले उत्पीड़न के खिलाफ सार्वजनिक रूप से आवाज उठाई है। ऐसा साहस सभी में होना चाहिए। मैडम बेदी ने स्पष्ट रूप से अपने नातिन के अपहरण का दावा किया था। मेहर अपने पिता के साथ खुश है और केवल उनके साथ रहना चाहती है।

दीपिका की तरह ही कई अन्य यूजर्स भी किरण बेदी के खिलाफ कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि किरण बेदी की बेटी का नाम साइना बेदी है। साइना की शादी एक राइटर से हुई थी। इस बारे में मीडिया ने किरण बेदी से बात करने की कोशिश भी की। मीडिया में आई जानकारी के मुताबिक किरण बेदी ने इस मामले को लेकर व्हाट्सएप पर जवाब दिया है। किरण ने कहा कि 'यह केस अब बंद हो चुका है। मुझे लगता है कि कोर्ट ने यू-ट्यूब को भी नोटिस जारी किया है। बच्ची से कहा गया है कि वह अपने अकाउंट से वीडियो हटा ले। मैंने कोर्ट का आदेश नहीं देखा है, लेकिन अपने वकील को बता दिया है। इसलिए मेरी रिएक्शन की कोई जरूरत नहीं है। 

कमेंट करें
bd1eV