जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में रहस्यमय तरीके से जवान लापता

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में रहस्यमय तरीके से जवान लापता
  • जम्मू-कश्मीर में सेना का एक जवान लापता
  • रहस्यमय परिस्थितियों में लापता जवान
  • जवान के लिए सर्च अभियान जारी

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सेना का एक जवान रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गया है। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। जवान की पहचान जावेद अहमद के रूप में हुई है, जो शनिवार को लापता हो गया है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि शाह चार दिन पहले छुट्टी पर कुलगाम जिले में अपने घर अस्थल गांव आए थे। वह कल शाम करीब 7.45 बजे अपनी कार में कुछ सामान खरीदने गए थे।

सूत्रों ने कहा, "कार लावारिस पाई गई और सैनिक का मोबाइल फोन भी उसमेें पाया गया।" रिपोर्टों में कहा गया है कि सैनिक लद्दाख क्षेत्र में तैनात था। अभी तक किसी भी आतंकी संगठन ने सैनिक के अपहरण की जिम्मेदारी नहीं ली है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   30 July 2023 8:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story