Asus ने भारत में लॉन्च किया ROG Phone 2, गेमिंग यूजर्स के लिए है खास

Asus launches ROG Phone 2 in India, learn price and features
Asus ने भारत में लॉन्च किया ROG Phone 2, गेमिंग यूजर्स के लिए है खास
Asus ने भारत में लॉन्च किया ROG Phone 2, गेमिंग यूजर्स के लिए है खास

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ताइवान की टेक कंपनी Asus ने भारत में अपना नया गेमिंग स्मार्टफोन ROG Phone 2 लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को खास तौर पर गेमिंग यूजर्स के लिए तैयार किया गया है। इस फोन की बिक्री भारत में 30 सितंबर से शुरू होगी। इस फोन को Flipkart से खरीदा जा सकता है। कितना खास है ये फोन और क्या है इसकी कीमत आइए जानते हैं...

कीमत
बात करें कीमत की तो इस फोन की कीमत 37999 रुपए है। इस वेरिएंट में आपको 8GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल स्टोरेज मिलेगी। इसके रिटेल बॉक्स में 10 वॉट QC 4.0 चार्जर और ऐरोकेस कवर भी दिया जाएगा।

वहीं इसके 12GB रैम + 512GB स्टोरेज वेरिएंट को 59,999 रुपए में बेचा जाएगा। फिलहाल ये वेरिएंट मार्केट में उपलब्ध नहीं है। इस वेरिएंट के रिटेल पैकेज में  30 वॉट रोग चार्जर, एरोएक्टिव कूलर और एरो केस के साथ आता है।

लॉन्च ऑफर्स
Asus ROG Phone 2 पर लॉन्च ऑफर्स के तहत, Flipkart सेल के दौरान ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड या AXIs बैंक डेबिट व क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। वहीं बिना ब्याज वाले EMI का भी विकल्प भी दिया जाएगा। 

स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

इस फोन में 6.59 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080x2340 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। डिस्प्ले 102Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट करती है। वहीं पैनल का कॉन्ट्रास्ट रेशियो 100,000:1 है और इसकी स्क्रीन को गोरिल्ला ग्लास 6 की सुरक्षा दी गई है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर ​दिया गया है। 

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और सेकेंडरी 13 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर दिया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
यह फोन एंड्रॉयड पाई पर आधारित रोग यूआई पर रन करता है। इस फोन में 2.9 गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर दिया गया है। वहीं फोन में गेमिंग के लिए अपग्रेडेड अल्ट्रासोनिक एयर ट्रिगर्स 2 का इस्तेमाल किया गया है। 

बैटरी
पावर के लिए Asus ROG Phone 2 में 6,000 mAh की बैटरी दी गई है जो क्विक चार्ज 4.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है।  

Created On :   23 Sep 2019 10:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story