comScore

हुड्डा ने दोहराया 370 का समर्थन, खुद को बताया हरियाणा का CM उम्मीदवार


हाईलाइट

  • कांग्रेस पर ही साधा निशाना
  • कश्मीर मुद्दे पर सरकार के साथ हुड्डा
  • राज्य सरकार पर भी किया हमला

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। कांग्रेस से नाराज चल रहे हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने खुद को आने वाले राज्य स्तरीय चुनाव के लिए मुख्यमंत्री पद का दावेदार घोषित कर दिया। उन्होंने रविवार को रोहतक में महापरिवर्तन रैली के दौरान खुद को सीएम पद का दावेदार बताया। हुड्डा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी रास्ते से भटक चुकी है। उन्होंने कहा कि वह देश के साथ हैं, इसलिए कश्मीर से धारा 370 हटाने का समर्थन करते हैं। हुड्डा ने रैली में भाषण के दौरान कहा कि वो सभी पाबंदियों से मुक्त होकर आए हैं।

हरियाणा की बीजेपी शासित खट्टर सरकार पर निशाना साधते हुए हुड्डा ने कहा कि पांच साल पहले बनी सरकार ने कुछ भी नहीं किया, कीटनाशक से लेकर दवाई तक पर टैक्स बढ़ा दिया, पूरे प्रदेश की स्थिति चिंताजनक है, बीजेपी सराकर में माइनिंग से लेकर हर क्षेत्र में घोटाला किया गया है। हुड्डा ने कहा कि सरकार बनने पहल पहली प्राथमिकता अपराधियों का सफाया करने की होगी। दो महीने के अंदर ही सबको जेल भेज दिया जएगा।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सबसे पहले किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा, दो एकड़ तक के किसानों को मुफ्त बिजली मिलेगी, पुरानी पेंशन व्यवस्था फिर से लागू होगी। रैली में उनके बेटे दीपेंद्र सिंह हुड्डा और पूर्व शिक्षा मंत्री झज्जर विधायक गीता भुक्कल, महम विधायक आनंद सिंह दांगी, बेरी विधायक रघुबीर कदियान भी मौजूद थे। कांग्रेस से हुड्डा के अलग होने की खबरों के बीच भी रैली में एक दर्जन से ज्यादा विधायकों के सहित हरियाणा के कई बड़े नेता भी पहुंचे। कांग्रेस हाईकमान की अनुमति लिए बिना आयोजित की गई इस रैली को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं, हुड्डा की मुलाकात कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी हो चुकी है।

कमेंट करें
nNbPg