comScore
Dainik Bhaskar Hindi

सीएम शिवराज सिंह ने अपने गनमैन को मारा थप्पड़, VIDEO वायरल

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 06th, 2018 16:07 IST

12.5k
0
0

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का रविवार को एक अलग ही गुस्से वाला रूप देखने को मिला है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह यूं तो अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। मगर रविवार 14 जनवरी को संक्रांति के दिन एक चुनावी रैली के दौरान शिवराज ने अपने गनमैन को जोर का थप्पड़ जड़ दिया। इस दौरान शिवराज ने गनमैन को एक नहीं बल्कि लगातार 2 थप्पड़ जड़े। थप्पड़ मारने के बाद शिवराज रूके नहीं चलते रहे, जैसे कुछ हुआ ही नहीं। मगर यह सब एक कैमरे में कैद हो गया।

अपनी रैली के दौरान सीएम शिवराज सिंह को कितना गुस्सा आया होगा, इस बात का आप इसी से अंदाजा लगा लीजिए कि उन्होंने थप्पड़ मारने के बाद ब्लैक सूट पहने गनमैन को धक्का भी मार दिया! यह एक बड़ा सवाल है कि आखिर शिवराज को इन दिनों इतना गुस्सा क्यों आ रहा है? बता दें कि इन दिनों मुख्यमंत्री नगरीय निकाय चुनाव को लेकर धार जिले में सभाएं और रोड शो कर रहे हैं।

चुनावी रोड शो के दौरान बिफरे शिवराज

जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला धार जिले की सरदारपुर नगर परिषद में रोड शो के दौरान का है। जहां सीएम शिवराज ने अपने ही गनमैन को 2 थप्पड़ जड़ दिए। बताया जाता है कि रोड शो के दौरान अंगरक्षक बार-बार सीएम से टकरा रहा था। इसी बात से नाराज होकर सीएम शिवराज अपना आपा खो बैठे और तड़ातड़ 2 थप्पड़ गनमैन को जड़ दिए और धक्का देकर हटा भी दिया। सीएम को इस तरह गुस्से में देख अन्य पुलिस अफसर और साथ चल रहे बीजेपी नेता-कार्यकर्ता भी हक्के-बक्के रह गए।

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव चल रहे हैं। चुनाव में कहीं भाजपा प्रत्याशी को जूतों की माला पहनाई जा रही है तो कहीं उन्हें काले झंडे भी दिखाए जा रहे हैं। इन घटनाओं से मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार की पहले ही जमकर किरकिरी हो चुकी है। ऐसे में थप्पड़कांड की गूंज और न जाने कहां तक पहुंचेगी।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download