स्टाइलिश ड्रेसज में दिखी मौनी रॉय, देखिए तस्वीरें 

Fashion Tips : Look at the stylish dresses, Mouni Roy, see photos
स्टाइलिश ड्रेसज में दिखी मौनी रॉय, देखिए तस्वीरें 
स्टाइलिश ड्रेसज में दिखी मौनी रॉय, देखिए तस्वीरें 

डिजिटल डेस्क। टीवी शो नागिन "सीजन वन" से टीवी की दुनिया में तहलका मचाने वाली मौनी रॉय की काफी जबरजस्त फैन फॉलोइंग हैं। मौनी राय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मौनी की हाल ही में आईं कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी लाइक्स बटोर रही हैं। जिसमें वे काफी खूबसूरत और हॉट लग रहीं हैं। मौनी को अब फिल्मों के ऑफर भी आने लगे है। वे अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में काम भी कर चुकी हैं। इसके आलावा वे अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी काम कर रही हैं।

 

हाल ही में ब्लैक मेटालिक गाउन में मौनी ने अपनी एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें वे बेहद हॉट दिख रही हैं। मौनी ने अपनी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिनमें वे अपने दोस्तो के साथ नजर आ रही हैं। मौनी इन दिनों पुणे के एक रिसोर्ट में फुर्सत के पलों में छुट्टियां बीता रही हैं। इन फोटो्स को देख समझ आ रहा है कि मौनी अपनी छुट्टियों को कितना एंजॉय कर रही हैं।

 

इस व्हाइट कलर के गाउन में मौनी काफी खूबसूरत लग रही हैं। आप भी उनके इस फैशन सेंस से आइडिया ले सकती हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में मौनी ब्लैक जींस और जैकेट में पहाड़ो पर पोज देते दिख रही हैं। इस लुक में मौनी काफी बोल्ड लग रही हैं। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा हैं जैसे कि वो नेचर का अंनद ले रही हो। अगली तस्वीर में मौनी बैकलैस ड्रेस के साथ लाल फूल और साथ में व्हाइट और ग्रीन कलर के हैंडबैग के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो में मौनी चांद की तरह खूबसूरत लग रही हैं। अगर आप भी दोस्तो के साथ विकेशन पर जाने का प्लान कर रही हैं तो आप भी ट्राइ करें मौनी के इन लुक्स को। 
 

Created On :   11 Jan 2019 12:57 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story