Realme 5 Pro और Realme Buds 2 की पहली सेल आज, जानें ऑफर्स

First sale of Realme 5 Pro and Realme Buds 2 today, learn offers
Realme 5 Pro और Realme Buds 2 की पहली सेल आज, जानें ऑफर्स
Realme 5 Pro और Realme Buds 2 की पहली सेल आज, जानें ऑफर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Realme के क्वॉड कैमरा वाले लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme 5 Pro और Realme बड्स 2 की पहली सेल आज से शुरु होगी। यह सेल दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। इसके अलावा Realme की ऑफिशल वेबसाइट पर भी यह फोन सेल के लिए उपलब्ध होगा। बता दें कि दोनों डिवाइस को कंपनी ने हाल ही में भारत में लॉन्च किया था। सेल के दौरान ग्राहकों को कई शानदार ऑफर्स भी दिए जाएंगे, आइए जानते हैं...

ऑफर्स
Realme 5 Pro तीन वेरिएंट के साथ आता है, जिसके अनुसार इसकी कीमत तय होती है। इसके 4GB रैम व 64GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 13,999 रुपए है। वहीं 6GB रैम और 64GB वेरियंट की कीमत 14,999 रुपए है। जबकि 8GB रैम वेरियंट में की कीमत 16,999 रुपए है। यह फोन स्पार्कलिंग ब्लू, क्रिस्टल ग्रीन इन दो कलर में मिलेगा।

बात करें ऑफर्स की तो HDFC कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 750 रुपए की छूट मिलेगी। वहीं EMI पर 250 रुपए की छूट मिलेगी। 

स्पेसिफिकेशन 
Realme 5 Pro में 6.3 इंच की FHD+ ड्यूड्रॉप फुल स्क्रीन दी गई है। इसके बैक में डायमंड कट फिनिश दिया गया है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89% है। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया गया है।

बात करें कैमरे की तो फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 प्राइमरी सेंसर है। 
वहीं दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, तीसरा 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल का अल्ट्रा मैक्रो लेंस दिया गया है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

बैटरी
पावर के लिए इस फोन में 5,000 mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो कि VOOC Flash Charge 3.0 टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि यह फोन 30 मिनट की चार्जिंग में 55 प्रतिशत बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। 
 

Created On :   4 Sep 2019 4:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story