Huawei P20 Pro को मिला सुपर स्लो मोशन वीडियो फीचर

Huawei P20 Pro Update Brings Automatic Super Slow Motion.
Huawei P20 Pro को मिला सुपर स्लो मोशन वीडियो फीचर
Huawei P20 Pro को मिला सुपर स्लो मोशन वीडियो फीचर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Huawei P20 Pro बाजार में इस समय सबसे बढ़िया कैमरा वाला स्मार्टफोन कहा जा सकता है, हालांकि इतने के बाद भी कंपनी को सब्र नहीं है, कंपनी ने इसे ओर बेहतर बनाने के लिए एक सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया है। जो इसे ओर भी खास बना देता है। आपको बता दें कि इस अपडेट में स्मार्टफोन को जून का सिक्यूरिटी पैच मिला है, साथ ही इसके कैमरा में भी आप बहुत से बदलावों को देख सकते हैं। जैसा कि अभी तक सैमसंग गैलेक्सी S9 स्मार्टफोन में हो रहा था, वैसे ही अब Huawei P20 Pro स्मार्टफोन भी सुपर स्लो मोशन वीडियो लेने में सक्षम होगा, इस डिवाइस का कैमरा अब 960fps के साथ ऐसा करने में सक्षम होगा। अभी तक आपको एक शटर बटन को प्रेस करने ऐसा करना होता है लेकिन जल्द ही यह सब बदलने वाला है। 

 

Image result for Huawei P20 Pro 

 

ये भी पढ़ें : Oppo Find X के इस स्पेशल वेरिएंट की कीमत है iPhone X से भी ज्यादा

कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में इस फीचर को अपने नए अपडेट के साथ जारी कर दिया है, इसका मतलब है कि कैमरा अब अपने आप ही मोशन को डिटेक्ट करेगा, और अपने आप ही इसे रिकॉर्ड भी करने वाला है। इस सॉफ्टवेयर अपडेट का बिल्ड नंबर B131 है, हालांकि खराब बात यह है कि इसे OTA के तौर पर जारी नहीं किया गया है। इसका मतलब है कि आपको मनुअली इसे फ्लैश करना होगा, इसके लिए आपको Huawei Recovery Updater Tool की जरूरत होने वाली है। हालांकि ऐसा भी सामने आ रहा है कि कंपनी जल्द ही इस अपडेट को एक OTA के तौर पर जारी करने वाली है। 

 

Image result for Huawei P20 Pro 

 

ये भी पढ़ें : Samsung Galaxy S9+ Sunrise Gold की बिक्री शुरू

HuaweiP20 Pro में मौजूद ट्रिपल कैमरा 40 MP RGB 1/1.7-इंच सेंसर, 20 MP मोनोक्रोम सेंसर और 8MP टेलीफ़ोटो लेंस से लैस है। डिवाइस के फ्रंट पर 24.8MP का कैमरा दिया गया है जो 3D पोर्ट्रेट लाइट इफ़ेक्ट सपोर्ट करता है। यह डिवाइस 360 फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है जो कि सेकंड्स में डिवाइस को अनलॉक कर सकता है। इसके अलावा डिवाइस में 4000mAh की बैटरी मौजूद है। इस डिवाइस को आप भारत में Rs 64,999 की कीमत में Blue Color वैरिएंट में ले सकते हैं, इसे खरीदने के लिए आपको अमेज़न इंडिया पर जाना होगा। 

 

Related image

 

ये भी पढ़ें : दमदार बैटरी के साथ लॉन्च हुआ LG X5 (2018, जानें स्पेसिफिकेशन

नए अपडेट में बैटरी लाइफ को भी सुधारने के लिए काम किया गया है, इसके अलावा इसके माध्यम से सिस्टम की परफॉरमेंस भी बढ़ने वाली है। इसके अलावा इस अपडेट में कुछ बग भी फिक्स किये गए हैं। इन्हें कुछ समय से स्मार्टफोन में देखा जा रहा था।  इस स्मार्टफोन में 6.1 फुल HD+ OLED फुल व्यू डिस्प्ले मौजूद है और डिवाइस के फ्रंट पर होम बटन मौजूद है। यह होम बटन एजलेस फिंगरप्रिंट सपोर्ट करता है जिससे यह जेस्चर को पहचान सकता है जैसे होम के लिए लॉन्ग टैप, बैक के लिए शोर्ट टैप और मल्टी टास्किंग के लिए दाएं और बाएं स्वाइप।

Created On :   22 Jun 2018 5:31 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story