comScore

Infinix ने भारत में लॉन्च किया बजट फोन Hot 8, जानें फीचर्स

Infinix ने भारत में लॉन्च किया बजट फोन Hot 8, जानें फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कम कीमत में लेटेस्ट फीचर्स देने वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने अपना नया स्मार्टफोन Hot 8 भारत में लॉन्च कर दिया है। Infinix Hot 8 स्मार्टफोन कॉस्मिक पर्पल और क्वेट्जल स्यान कलर में उपलब्ध है। बात करें कीमत की तो इस फोन की कीमत 7,999 रुपए है, हालांकि 30 अक्टूबर तक यह स्मार्टफोन 6,999 में मिलेगा। इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट पर 12 सितंबर से शुरू होगी। 

स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

Infinix Hot 8 में 6.5 इंच की HD+ LCD डिस्प्ले दी गई है, जो कि वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आती है। इसका ऑस्पेक्ट रेशियो 20:9 है।

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। वहीं दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और अलाउ-लाइट सेंसर दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह सेटअप 8 सीन्स को रेकग्नाइज कर सकता है और AR स्टिकर्स सपॉर्ट देता है। इसके अलावा, इसमें कस्टम बोके, AI HDR, AI ब्यूटी सपोर्ट भी दिया गया है।

वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरे में AI पोट्रेट और AI ब्यूटी जैसे मोड दिए गए हैं। 

रैम/ रोम
यह फोन सिर्फ एक ही वेरियंट में उपलब्ध है, इसमें 4GB की रैम और 64GB का स्टोरेज दिया गया है। आवश्यकता पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से फोन के स्टोरेज को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
यह फोन ऐंड्रॉयड 9.0 पर बेस्ड XOS 5.0 पर रन करता है। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक Helio P22 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है।

बैटरी
पावर के लिए इस फोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि बैटरी का स्टैंडबाय टाइम 25.4 दिन है। इसकी बैटरी 22.5 घंटे का 4G टॉक टाइम, 22.5 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक, 14 घंटे का विडियो प्लेबैक और 18.6 घंटे की वेब सर्फिंग देती है।   

कमेंट करें
1c0GV