comScore

महाराष्ट्र: राज्यपाल कोश्यारी ने शिवसेना को दिया केंद्र से बात करने का आश्वासन

महाराष्ट्र: राज्यपाल कोश्यारी ने शिवसेना को दिया केंद्र से बात करने का आश्वासन

हाईलाइट

  • शिवसेना ने राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी से की मुलाकात
  • किसानों व मछुआरों को सहायता देने की रखी मांग
  • कोश्यारी ने दिया आश्वासन, बोले- इस विषय पर मैं खुद करूंगा केंद्र से बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद को लेकर शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी के मध्य चल रही खींचतान के बीच शिवसेना के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज (गुरुवार) राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी से मुलाकात की। शिवसेना, किसानों का मुद्दा लेकर राज्यपाल से मिलने पहुंची थी। पार्टी ने कोश्यारी से किसानों और मछुआरों को सहायता प्रदान करने की मांग की है। बता दें कि प्रदेश में हाल ही में हुई भारी बारिश के कारण किसानों और मछुआरों को भारी नुकसान झेलना पड़ा था। इस पर कोश्यारी ने उन्हें आश्वासन दिया है कि वह इसके लिए खुद केंद्र से बात करेंगे।

राज्यपाल कोश्यारी के समक्ष अपनी मांग रखने के लिए शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे के साथ विधायक दल के नेता एकनाथ शिंदे और रामदास कदम भी राजभवन पहुंचे थे। कोश्यारी से मुलाकात खत्म होने के बाद आदित्य ठाकरे ने बताया कि 'हमने राज्यपाल से किसानों और मछुआरों को सहायता देने की मांग की है, जिन्हें हाल ही में हुई बारिश के कारण काफी नुकसान का सामना करना पड़ा था।' आदित्य ने यह भी बताया कि राज्यपाल कोश्यारी ने शिवसेना को आश्वासन दिया है कि इस विषय पर वह खुद केंद्र से बात करेंगे।

इस दौरान जब आदित्य से प्रदेश में सरकार बनाने के लिए गठबंधन पर सवाल किया गया तो उन्होंने साफ कह दिया कि 'सरकार गठन पर मुझे कुछ भी नहीं कहना है, इस बारे में उद्धव ठाकरे बोलेंगे।'

कमेंट करें
s3jar