Motorola One Power की तस्वीर लीक, iPhone X जैसा नॉच

Motorola One Power Image Leaked  iPhone X-like display notch.
Motorola One Power की तस्वीर लीक, iPhone X जैसा नॉच
Motorola One Power की तस्वीर लीक, iPhone X जैसा नॉच

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। खबरों के मुताबिक Motorola एक एंड्रॉयड वन डिवाइस पर काम कर रही है। इसे One Power के नाम से जाना जाएगा। बीते दिनों स्मार्टफोन का रेंडर लीक हुआ था। अब इस स्मार्टफोन की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें फोन काम करता हुआ नजर आ रहा है। लीक हुई तस्वीर को स्लेशलीक्स पर साझा किया गया है। इसमें Motorola One Power का फ्रंट पैनल नजर आ रहा है।

 

Motorola One Power की तस्वीर लीक, डिस्प्ले नॉच के साथ आएगा

 

ये भी पढ़ें : Xiaomi का MIUI 10 लॉन्च, जानें नये ऑपरेटिंग सिस्टम की खूबियां

Motorola One Power में iPhone X जैसा डिस्प्ले नॉच और निचले हिस्से पर पतला चिन है। डिस्प्ले ऑन है और इस पर सिर्फ लेनोवो व मोटोरोला के लोगो की तस्वीर नजर आ रही है। इसके अलावा डिवाइस पर "Motorola Confidential Property. Not For Sale" शब्द प्रिंट किए गए हैं। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा है इसलिए फोन को गूगल से नियमित अपडेट मिलेंगे।

 

Image result for Motorola One Power

 

ये भी पढ़ें : खत्म हुआ इंतजार, लॉन्च हुआ Xiaomi Mi 8 SE

लीक में Motorola One Power का पिछला हिस्सा नहीं नजर आ रहा है, लेकिन पुरानी खबरों से वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप की बात सामने आई थीं। इसके अलावा पिछले हिस्से पर एक वर्गाकार रिंग है जिसमें मोटो का लोगो है। संभवतः यह फिंगरप्रिंट सेंसर का भी काम करेगा। एंड्रॉयड वन की ब्रांडिंग पिछले हिस्से पर है। मोटोरोला, फ्रंट पैनल पर डिस्प्ले के नीचे लिखा हुआ है। गौर करने वाली बात है कि इस स्मार्टफोन में मोटोरोला के पूरे नाम का इस्तेमाल हुआ है, जबकि इस कंपनी के हालिया फोन "Moto" ब्रांड के साथ आते हैं। इसके अलावा स्मार्टफोन के निचले हिस्से पर स्पीकर ग्रिल और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट नजर आ रहा है। फिलहाल, Motorola One Power की कीमत और उपलब्धता, या अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। हम जल्द ही और जानकारी मिलने की उम्मीद कर सकते हैं।

Created On :   3 Jun 2018 5:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story