comScore

जल्द लॉन्च हो सकता है मोटोरोला का चार कैमरे वाला स्मार्टफोन

जल्द लॉन्च हो सकता है मोटोरोला का चार कैमरे वाला स्मार्टफोन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए अब तक कई स्मार्टफोन कंपनियों ने अपने बेस्ट कैमराफोन लॉन्च किए हैं। इनमें डुअल रियर कैमरा के बाद ट्रिपल और फिर चार व पांच रियर कैमरा वाले फोन भी सामने आए। इसी क्रम में Lenovo के स्वामित्व वाली Motorola कंपनी भी जल्द ही अपना चार कैमरा सेटअप वाला हैंडसेट लॉन्च कर सकती है। आपको बता दें कि इससे पहले ट्रिपल कैमरा सेटअप वाले स्मार्टफोन की कुछ रेंडर इमेज सामने आई थीं।  

सामने आई तस्वीर
हाल ही में Motorola के एक और नए फोन की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की गई हैं। खास बात यह कि इस फोन के बैक में चार कैमरे दिखाई दे रहे हैं। हालांकि फोन के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। इसका नाम क्या होगा इस बारे में भी फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। यह CAD रेंडर इमेज है। जिसमें मोटोरोला के इस फोन में क्वॉड कैमरा दिखाई पड़ता है। 

मिल सकता है ये कैमरा
बात करें स्पेसिफिकेशन की तो इसके कुछ जानकारी रेंडर के जरिए मालूम चलती है। इस फोन में 6.2 इंच के डिस्प्ले दी जा सकती है, इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा। वहीं बैक साइड पर चार कैमरा सेटअप होगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी इस फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर का उपयोग कर सकती है। इस फोन के टॉप में स्पीकर दिया गया है।

लीक्स में दिखा था ये फोन
आपको बता दें कि इसके पहले लीक हुई Motorola के ट्रिपल कैमरा वाले फोन का नाम Motorola P40 Power या P40 Note होने की आशंका जताई जा रही थी। लीक रिपोर्ट्स में कहा गया था कि Motorola P40 में 6.2 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दी जा सकती है। इस फोन में 12 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की बात सामने आई थी। हालांकि अब तक इंटरनेट पर सामने आई ये तस्वीरें लीक्स हैं, कंपनी ने फोन को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि फिलहाल नहीं की है। 

Loading...
कमेंट करें
urfiI
Loading...
loading...