comScore

दादागिरी से तंग आकर की युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

दादागिरी से तंग आकर की युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क,सतना। नागौद थाना अंतर्गत पतौरा के पास एक खेत में युवक का शव मिलने की सनसनीखेज घटना का खुलासा कर पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्होंने मृतक की वादाखिलाफी और दादागिरी से तंग होकर योजनाबद्ध तरीके से उसे मौत के घाट उतार दिया। उक्त जानकारी देते हुए पुलिस कप्तान रियाज इकबाल ने बताया कि विगत 27 अगस्त की सुबह पतौरा के पास खेत में अज्ञात युवक का शव मिला था, जिसकी पहचान अगले दिन अमित पांडेय पुत्र रामप्रताप 30 वर्ष निवासी झंड थाना रामपुर बाघेलान के रूप में की गई, जिसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रॉड या डंडे से सिर और सीने पर प्रहार करने से आई चोटों के चलते मौत होने की बात पता चली, तब धारा 302, 201 का अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू की गई।

इसी दौरान परिजन से पूछताछ में ज्ञात हुआ कि 26 अगस्त की दोपहर को वह अपने गांव के ही धीरेन्द्र सिंह पटेल उर्फ लुईया पुत्र बाबूलाल ने 28 वर्ष के साथ निकल गया था और रात में वापस नहीं आया। इस बयान के आधार पर धीरेन्द्र की तलाश करते हुए जल्द ही एक रिश्तेदार के घर से पकड़ लिया गया। पहले तो उसने अनजान बनकर गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन जब सख्त रूख अपनाया गया तब आरोपी ने देवरा निवासी दीपू उर्फ दिवाकर मिश्रा पुत्र ईश्वनदीन मिश्रा 30 वर्ष के साथ मिलकर हत्या करने का जुर्म स्वीकार कर लिया। धीरेन्द्र की निशानदेही पर मुख्य आरोपी दीपू को 2 सितम्बर की रात घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया। 

स्टोन क्रेशर में दबने से श्रमिक की मौत

जिले के नादन देहात थाना क्षेत्र के बरहिया गांव में दोपहर को एल एंड टी के स्टोन क्रेशर में दबने से 30 वर्षीय एक श्रमिक की मौत हो गई।  श्रमिक अंगद कोल पिता धुनी नादन देहात थाना इलाके के ही हटिया गांव का रहने वाला था। घटना के प्रत्यक्षदर्शी एक अन्य श्रमिक रामपाल कोल ने पुलिस को बताया कि दोपहर साढ़े 3 बजे के करीब ये हादसा उस वक्त हुआ जब स्टोन क्रेसर को खोलने के लिए जैक लगाकर उसे ऊपर की ओर चढ़ाया गया। बताया गया है कि इसी दौरान क्रेशर नीचे की ओर गिरा और पास में ही काम कर रहा श्रमिक अंगद  कोल उसकी चपेट में आने के कारण दब गया। उसे संदीप पाल समेत अन्य साथी श्रमिक तत्काल लेकर मैहर के सिविल अस्पताल पहुंचे, जहां ड्यूटी डॉक्टर ने अंगद कोल को मृत घोषित कर दिया। मैहर पुलिस ने मर्ग पर कायमी करते हुए जांच शुरु कर दी है।

कमेंट करें
Bgo0q