OnePlus 7T Pro की बिक्री आज से होगी शुरु, जानें ऑफर्स

OnePlus 7T Pro to sale in India will start today,  know price and offers
OnePlus 7T Pro की बिक्री आज से होगी शुरु, जानें ऑफर्स
OnePlus 7T Pro की बिक्री आज से होगी शुरु, जानें ऑफर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। OnePlus ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन OnePlus 7T Pro ग्लोबली लॉन्च किया है। इस फोन को भारतीय बाजार में आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon.in और कंपनी की आधिकारिक OnePlus.in पर उपलब्ध कराया जाएगा। इसके साथ ही OnePlus ऑफलाइन स्टोर्स से भी इसे खरीदा जा सकेगा। इस दौरान कंपनी ग्राहकों को कई शानदार ऑफर उपलब्ध करा रही है, आइए जानते हैं इनके बारे में...

कीमत और उपलब्धता
OnePlus 7T Pro की कीमत 53,999 रुपए रखी गई है, इस कीमत में 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट उपलब्ध होगा। इसके अलावा इस फोन का McLaren Edition को भी लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 58,999 रुपए रखी गई है। इस कीमत में 12GB रैम के साथ 256GB वाला वेरिएंट मिलेगा। 

इस फोन के बेस वेरिएंट को Great Indian Festival में आज से सिर्फ Prime यूजर्स ही खरीद पाएंगे। वहीं, नॉन-प्राइम यूजर्स इस फोन को OnePlus.in और OnePlus ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद पाएंगे। इस फोन की की रेग्यूलर सेल 13 अक्टूबर से शुरू होगी। 

ऑफर्स 
OnePlus 7T Pro की खरीदी पर HDFC कार्ड से पेमेंट करने पर 3,000 रुपए तक का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। यह ऑफर Amazon Pay से पेमेंट करने पर भी मान्य होगा। वहीं ICICI बैंक के कार्ड पर 1,750 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा इस फोन पर 6 महीने की No-cost EMI की सुविधा भी दी जाएगी।  

OnePlus 7T Pro स्पेसिफिकेशन

OnePlus 7T Pro में 90Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.67 इंच की फ्लूड AMOLED डिस्प्ले दी गई है। य​ह डिस्प्ले 3,120 x 1,440 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका आसपेक्ट रेश्यो 19.5:9 है और यह HDR 10+ को भी सपोर्ट करती है। इसकी स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3D की सुरक्षा दी गई है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस दिया गया है। जबकि सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

यह फोन एंड्रॉइड 10 आउट ऑफ द बॉक्स आपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 4,085 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 30W की वार्प फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है। 

Created On :   12 Oct 2019 4:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story