comScore

Nokia 7.2 की तस्वीरें हुई लीक, मिलेगा सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल

Nokia 7.2 की तस्वीरें हुई लीक, मिलेगा सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। HMD ग्लोबल अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Nokia 7.2 लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल ही में इस फोन की कुछ तस्वीरें लीक हो गई हैं। लीक के अनुसार नए हैंडसेट के रियर में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है। बता दें कि HMD ग्लोबल ने पहले ही यह घोषणा की थी जिसमें नए फोन के बारे में आईएफए (IFA) 2019 की शुरुआत से ठीक एक दिन पहले 5 सितंबर को बताने की बात कही थी। हालांकि लॉन्च से पहले ही इस फोन की तस्वीरें लीक हो गईं।

तस्वीरों से सामने आई जानकारी
नोकिया पावर यूजर Nokiapoweruser पर फोन की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिससे पता चलता है कि यह फोन स्लिम बॉडी के साथ पेश किया जा सकता है। इसमें सर्कुलर कैमरा तीन सेंसर और एलईडी फ्लैश के साथ नजर आ रहा है। फोन के बैक में दिया गया यह कैमरा ZEISS लेंस के साथ आ सकता है। इसके अलावा फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप के ठीक नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। 

मिल सकता है ये प्रोसेसर
नए स्मार्टफोन के फ्रंट में वॉटरड्रॉप नॉच नजर आ रहा है। लिस्ट किए गए स्पेसिफिकेशन के मुताबिक यह फोन 6GB तक रैम विकल्प के साथ आएगा और यह ऐंड्रॉयड 9 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इसमें स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया जा सकता है। बत दें कि इससे पहले भी फोन के स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं। 

120 डिग्री का वाइड एंगल लेंस 
एक रिपोर्ट के अनुसार HMD ग्लोबल अगले महीने तीन नए फोन लॉन्च कर सकती है। इनमें नोकिया 5.2, नोकिया 6.2 और नोकिया 7.2 शामिल होंगे। पिछली रिपोर्ट में बताया गया था कि Nokia 6.2  और Nokia 7.2 में 6.3 इंच या उससे बड़ा डिस्प्ले दिया जा सकता है। साथ ही इस फोन में 48 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिए जाने का संकेत भी दिया था, जिसमें 120 डिग्री का वाइड एंगल लेंस दिया जाएगा।
 

Loading...
कमेंट करें
LVzma