comScore

Redmi Note 8 Pro भारत में 16 अक्टूबर को होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत

Redmi Note 8 Pro भारत में 16 अक्टूबर को होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi भारत में लगातार अपने कैमरा बेस्ड और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाले हैंडसेट लॉन्च कर रही है। इसी क्रम में अब कंपनी अपने नए डिवाइस Redmi Note 8 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। भारतीय बाजार में इस फोन को 16 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। हाल ही में इसका ई शॉपिंग कंपनी Amazon India पर इसका टीजर भी जारी कर दिया गया है।

ट्वीटर पर भी पोस्ट
Amazon India पर जारी किए गए टीजर के साथ ही Notify Me का बटन भी दिया गया है। टीजर को देखकर पता चलता है कि फोन को एक्सक्लूसिवली Amazon पर उपलब्ध कराया जाएगा। साथ ही इसी पोस्टर को ट्वीटर पर भी पोस्ट किया गया है। आपको बता दें कि इस फोन को चीन में अगस्त महीने में लॉन्च किया गया था।

भारतीय बाजार में कीमत
भारतीय बाजार में इस फोन को 16 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। चीनी मार्केट में Redmi Note 8 Pro के 6GB रैम व 64GB स्टोरेज की कीमत 1399 युआन (लगभग 14000 रुपए) है। इसके 6GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1599 युआन (लगभग 16000 रुपए) और 8GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1799 युआन (लगभग 18000 रुपए है)

Redmi Note 8 Pro स्पेसिफिकेशन
चीनी बाजार में लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच डिस्प्ले दी गई है, जिसका स्क्रीन टु बॉडी रेश्यो 91.5% है। पावर के लिए इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि ये दो दिन का बैकअप देगी। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वॉड कैमरा है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसिंग कैमरा दिया गया है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

Redmi Note 8 Pro में MediaTek G90t चिपसेट दिया गया है जो गेमिंग के लिए खास है। सुरक्षा के लिए इस फोन में भी रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।
 
 

कमेंट करें
LTmAQ