comScore

भारत में जल्द लॉन्च होगा Redmi का फ्लैगशिप, टीजर जारी

भारत में जल्द लॉन्च होगा Redmi का फ्लैगशिप, टीजर जारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi अपना नया फ्लैगशिप लाने की तैयारी में है। इस फोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। दरअसल हाल ही में Xiaomi इंडिया हेड और ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट मनु कुमार जैन ने एक ट्वीट के जरिए इस बात का संकेत दिया है। हालांकि ट्वीट में फ्लैगशिप की अधिक जानकारी नहीं है। 

ट्वीट में OnePlus को बधाई 
मनु कुमार जैन ने अपने ट्वीट में OnePlus को बधाई दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा एक नया फ्लैगशिप आ चुका है Flagship Killer 2.0 आ रहा है। बता दें कि OnePlus ने हाल ही में अपने दो नए फ्लैगशिप सीरीज के स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं। लंबे समय से चर्चा में बने रहने वाले ये स्मार्टफोन OnePlus 7 Pro और One Plus 7 हैं। 

टीजर किया जारी
यही नहीं Xiaomi ने अगले फ्लैगशिप को लेकर एक टीजर भी जारी किया है। इस टीजर से मालूम चलता है कि इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 855 प्रॉसेसर दिया जाएगा। इस फोन का नाम क्या होगा फिलहाल इस बारे में भी कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन Redmi K20 हो सकता है। टीजर पोस्टर में इस स्मार्टफोन को फ्लैगशिप किलर बताया जा रहा है।

संभावित स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.39 इंच की FHD+ डिस्प्ले दी जा सकती है। वहीं फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। वहीं सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

Xiaomi नए फ्लैगशिप को दो स्टोरेज और रैम विकल्प के साथ पेश कर सकती है। स्मार्टफोन में ऐंड्रॉयड 9 पाई के साथ 8GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज दी जा सकती है। वहीं इस फोन का दूसरा वेरिएंट 10GB रैम हो सकता है। 

Loading...
कमेंट करें
yCkzc