comScore

Samsung Galaxy A20s जल्द हो सकता है लॉन्च, यहां हुआ लिस्ट

Samsung Galaxy A20s जल्द हो सकता है लॉन्च, यहां हुआ लिस्ट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung लगातार A-सीरीज के अपडेट मॉडल को पेश कर रही है। इसी कड़ी में Galaxy A20s का नाम भी शामिल है, जो जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन को TENNA पर लिस्ट किया गया है। आपको बता दें कि यह फोन कंपनी के अप्रैल में लॉन्च हुए फोन अपग्रेड होगा। हाल ही में इससे जुड़ी कई जानकारियां लीक हुई हैं, आइए जानते हैं...

मॉडल नंबर
लिस्टिंग में मॉडल नंबर SM-A2070 को लिस्ट किया गया है। यही मॉडल नंबर पिछले हफ्ते ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन साइट पर भी दिााई दिया था। TENNA लिस्टिंग में फोन के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है, हालांकि इसमें फोन में डुअल-सिम सपोर्ट मिलने की बात कही गई है। 

मिल सकता है ये प्रोसेसर
लीक स्पेसिफिकेशन के अनुसार Galaxy A20s में 6.49 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। स्मार्टफोन में सैमसंग क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दे सकता है और इसमें 4 GB रैम के साथ 64 GB स्टोरेज यूजर्स को मिलेगा। इस फोन की मोटाई 7.99 मिलीमीटर और पावर के लिए इस फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी जा सकती है।

कैमरा
इस फोन में फोटोग्राफी के ​लिए इस पिछले हिस्से पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। यह LED फ्लैश के साथ होगा। इसके अलावा सुरक्षा के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Samsung Galaxy A20
Samsung Galaxy A20 में 6.4 इंच की HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलती है, जो वाटरड्रॉप नॉच के साथ आती है। इसमें फोटोग्राफी के लिए डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, वहीं 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेल्फी के लिए मिलता है।

इस फोन में 3GB रैम और 32GB इनबिल्ट स्टोरेज है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। Galaxy A20 में ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 7884 प्रोसेसर दिया गया है।  बढ़ाना संभव है। पावर के लिए इस फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है।

कमेंट करें
B6MJm