comScore

Samsung Galaxy M30s सितंबर के मध्य में हो सकता है लॉन्च, जानें क्या है खास

Samsung Galaxy M30s सितंबर के मध्य में हो सकता है लॉन्च, जानें क्या है खास

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने इस साल मिड रेंट में Galaxy M-Series को बाजार में उतारा था। इस सीरीज को ग्राहकों को शानदार प्रति​क्रिया मिली है। जिसके बाद इस रेंज के आगामी फोन की खबरें सामने आने लगी हैं। Samsung Galaxy M10s के बाद एक और स्मार्टफोन्स Galaxy M30s के लॉन्च की जानकारी सामने आई है। 

48 मेगापिक्सल कैमरा
रिपोर्ट के अनुसार Galaxy M30s को लेकर कंपनी अपनी तैयारी पूरी कर चुकी है और भारत में इसे 15 सितंबर के आसपास लॉन्च किया जा सकता है। लीक जानकारी के अनुसार Galaxy M30s में ट्रिपल रियर कैमरा देखने को मिल सकता है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। इसके अलावा इसमें कंपनी खुद का डेवलप किया गया Exynos प्रोसेसर भी देगी। 

मिलेगा ये प्रोसेसर
आपको बता दें कि सैमसंग का Exynos प्रोसेसर शानदार परफोर्मेंस देने वाला प्रोसेसर है, जिसे कंपनी ने इससे पहले किसी भी एम सीरीज के स्मार्टफोन में नहीं दिया है। आपको बता दें कि Galaxy M30s के पहले Galaxy M10s के आने की खबरें मिली थीं। 

Galaxy M10s
लीक खबरों में इस फोन को Galaxy M10 का अपडेट वेरियंट बताया जा रहा था। साथ ही इस फोन में 6.2 इंच के इनफिनिटी-वी डिस्प्ले दी जाने की बात कही गई थी। पावर के लिए इस फोन में 3,400mAh की बैटरी मिल सकती है। नए फोन में 3 जीबी रैम के साथ Exynos 7885 प्रोसेसर दिया गया है। हालांकि नए स्मार्टफोन को लेकर फिलहाल Samsung की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई। 

कमेंट करें
ZKdWv