comScore

Samsung ने लॉन्च किया रोटेटिंग कैमरा वाला Galaxy A80 स्मार्टफोन, जानें कीमत


हाईलाइट

  • Samsung Galaxy A80 और Samsung Galaxy A70 लॉन्च
  • Galaxy A80 में फोटोग्राफी के लिए 48 मेगापिक्सल का कैमरा
  • Galaxy A70 में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung ने स्लाइडर मैकेनिजम और रोटेटिंग कैमरा वाला पहला स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। यह फोन Galaxy A80 है, जो बिना किसी नॉच और फुल स्क्रीन डिस्प्ले के सात आता है। हाल ही में कंपनी ने Milan, Sao Paulo और Bangkok में एक इवेंट आयोजित किया था। जहां कंपनी ने Galaxy A80 और Galaxy A70 स्मार्टफोन को लॉन्च किया। बात करें Galaxy A70 की तो इस स्मार्टफोन में Infinity-U डिस्प्ले दी गई है। 

उपलब्धता
स्मार्टफोन Galaxy A80 की बिक्री 29 मई से शुरू होगी वहीं Galaxy A70 स्मार्टफोन 26 अप्रैल से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि दोनों स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। कितने खास हैं ये दोनोंं स्मार्टफोन आइए जानते हैं...

Samsung Galaxy A80  
Samsung Galaxy A80 में बिना किसी नॉच के 6.7 इंच की फुल HD+ सुपर ऐमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले दी गई है, जो कि 2400X1080 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। फोन के डिस्प्ले पर एक अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है। हालांकि इस फोन में फेस अनलॉक सपॉर्ट नहीं है।

इस फोन में रोटेटिंग ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें f/2.0 के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकंडरी 123 डिग्री अल्ट्रावाइड सेंसर और एक ToF डेप्थ सेंसर दिया गया है। 

फोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। स्टोरेज क्षमता को बढ़ाने के लिए इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड का स्लॉट नहीं दिया गया है। Galaxy A80 ऐंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड वन यूआई पर काम करता है। 

इस फोन में स्नैपड्रैगन 730G ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है, जिसकी घोषणा क्वॉलकम ने हाल ही में की थी। देखा जाए तो 730G चिप के साथ आने वाला यह कंपनी का पहला फोन है। पावर के लिए इस फोन में 3700 mAh बैटरी दी गई है।

कमेंट करें
UQf6R