comScore

स्लीपिंग पोजीशन खोलती है आपकी इंटिमेट लाइफ के कई राज

September 06th, 2018 09:41 IST
स्लीपिंग पोजीशन खोलती है आपकी इंटिमेट लाइफ के कई राज

डिजिटल डेस्क।  क्‍या आपको पता है आपके सोने के तरीके भी आपके अपने साथी के साथ रिश्‍ते के बारे में बहुत कुछ बताता है। एक ऑनलाइन ग्रुप मैट्रेस अडवाइजर ने एक सर्वे करवाया जिसमें लोगों के रिश्‍ते और संबंध के बारे में उनके सोने के तरीके से पता लगाने की कोशिश की गई। 18 से 73 साल के 1000 लोगों को इस सर्वे में शामिल किया गया और सामने आए नतीजे बेहद रोचक थे।

इसमें कोई दोराय नहीं की आपका सोने के तरीके से आपके सेहत पर असर होता है, लेकिन नतीजे चौकाने वाले थे जब प्रतिभागियों से सोने के उस तरीके को रैंक करने कहा गया जिसमे वो ज्यादा सेक्स करते है, इसके रिजल्ट्स काफी रोचक रहे।  

एक दूसरे को देखते हुए सोना 

जो कपल्स एक दूर तरफ चेहरा करके सोते है उनकी सेक्स लाइफ सबसे अछि मणि जाती है। और जो कपल्स एक दूसरे से चिपक कर सोते है उनकी लव लाइफ सबसे इंटेंस मानी जानती है, हालाँकि ये कोई चौकाने वाली बात नहीं है क्योंकि की एक दूसरे की तरफ देखते हुए सोना वैसे भी पैशनेट पोजीशन मानी जाती है। इसकी वजह से जब भी दोनों इंटिमेट होंगे तो आई कांटेक्ट हमेशा रहेगा। 

पीठ की तरफ से चिपकना 

इस पोजीशन को सबसे क्लासिक पोजीशन मन जाता है इसमें ऐसा लगता है जैसे एक दूसरे को टाइट हग कर रहा हो। साथ ही इस पोजीशन में इंटिमेट होना काफी आसान होता है।

बांहों में भरकर सोना 

इसमें पुरुष आरामदायक तरीके से तकिये की तरह अपनी बाहों को पार्टनर के गले में डालता है और इसमें महिला पुरुष के सीने पर सर रख कर इसमें सबसे अछि बात ये होती है की इसमें पुरुष के दिल की धड़कने सुनाई देती है। यह सबसे ज्यादा रोमांटिक पोजीशन मानी जाती है। 

साइड हग करते हुए सोना 

इसमें पोजीशन ऐसी होती है जैसे कोआला बियर पेड़ से चिपकते है। इसे साइड हग भी कहते है। ये क्यूट पोजीशन शायद काम रोमांटिक लगती हो लेकिन इसे पार्टनर के साथ कुछ नया ट्राय करने के लिए आप कर सकते है। 

कमेंट करें
m0VMO