comScore

Sony ने भारत में लॉन्च किया नया साउंडबार HT-X8500, जानें कीमत


डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जापानी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Sony ने अपने डॉल्बी एटमॉस साउंडबार रेंज को भारत में बढ़ाना शुरु कर दिया है। इसी के तहत कंपनी ने हाल ही में म्युजिक लवर्स के लिए अपना नया साउंडबार Sony HT-X8500 लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 29,990 रुपए है। भारत में Sony का ये सबसे सस्ता साउंडबार है। आपको बता दें कि इससे पहले भारतीय बाजार में कंपनी का एक और साउंडबार Sony HT-ST5000 मौजूद है। इसकी कीमत 1.40 लाख रुपए है। 

नया Sony HT-X8500 साउंडबार ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है। इसके अलावा यह साउंडबार कंपनी के रिटेल स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। 

टेक्नोलॉजी
इसके सेंटर में दो सब-वूफर हैं जो शानदार बेस देते हैं। इसके साथ ही इसमें दो फुल रेंज ड्राइवर भी हैं, जो सब-वूफर के साथ मिलकर बेहतरीन ऑडियो का अनुभव कराते हैं। कंपनी का कहना है कि इसमें वर्टिकल सराउंड साउंड टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है जो डॉल्बी एटमॉस साउंड का अनुभव देते हैं।

फीचर्स
नया साउंडबार Sony HT-X8500 डॉल्बी एटमॉस, DTS-X को सपोर्ट करता है। इसके अलावा यह ब्लूटूथ 5, HDMI आर्क इनपुट, एचडीएमआई आर्क आउटपुट, HDCP 2.2 के अलावा ADR और डॉल्बी-विजिन को भी सपोर्ट करता है।

कनेक्टिविटी
Sony के नए साउंडबार को Sony Bravia टीवी से ब्लूटूथ के जरिए कनेक्ट भी किया जा सकता है। इसे टीवी स्टैंड के अलावा दीवार पर भी लगाया जा सकता है। इसका वजन सिर्फ 3 किलो है। कंपनी का दावा है कि सोनी का यह नया साउंडबार HT-X8500 ग्राहकों को म्यूजिक सुनने का बेहतरीन एक्सपीरियंस देगा। इस साउंडबार को कंपनी ने टीवी देखते समय साउंड को बढ़ाने के साथ बेहतरीन अनुभव के लिए डिजाइन किया है। 

कमेंट करें
oGX2H