LG ने अमेरिका में लॉन्च किया Stylo 4, फोन के साथ आएगा स्टायलस पेन

The LG Stylo 4 launched with 6.2-inch display, Android 8.1 Oreo
LG ने अमेरिका में लॉन्च किया Stylo 4, फोन के साथ आएगा स्टायलस पेन
LG ने अमेरिका में लॉन्च किया Stylo 4, फोन के साथ आएगा स्टायलस पेन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। LG Stylo 4 स्मार्टफोन को अमेरिका में लॉन्च कर दिया गया है। यह कंपनी के LG Stylo 3 Plus का अपग्रेड है जिसे बीते साल मई महीने में लॉन्च किया गया था। यह बिल्ट-इन स्टायलस पेन के साथ आता है और इसमें स्क्रीन ऑफ मेमो व जिफ कैप्चर जैसे फीचर पहले से मौजूद हैं। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन प्रोससर का इस्तेमाल हुआ है और यह DTS:X सराउंड साउंड टेक्नोलॉजी से लैस है। याद रहे कि LG Stylo 3 Plus को अमेरिकी मार्केट में करीब 15,300 रुपये में लॉन्च किया गया था। यह 5.7 इंच डिस्प्ले, 1.4 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर, 2 GB और 32 GB स्टोरेज के साथ आता है। LG Stylo 4 की कीमत 239 डॉलर (करीब 16,250 रुपये) है।

 

Image result for LG Stylo 4

 

ये भी पढ़ें : Oppo Find X के इस स्पेशल वेरिएंट की कीमत है iPhone X से भी ज्यादा

स्पेसिफिकेशन

Stylo 4 की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 2 टीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल किया जा सकता है। स्मार्टफोन के कनेक्टिविटी फीचर में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। फोन के साथ एक स्टायलस पेन भी दिया गया है जो पेन पॉप 2.1 टेक्नोलॉजी के साथ आता है। यह कई यूएक्स फीचर के साथ आता है। फिंगरप्रिंट सेंसर पिछले हिस्से पर मौज़ूद है। फोन की बैटरी 3300 एमएएच की है और वजन 172 ग्राम।

ये भी पढ़ें : Samsung Galaxy S9+ Sunrise Gold की बिक्री शुरू

 

Image result for LG Stylo 4

 

ये भी पढ़ें : दमदार बैटरी के साथ लॉन्च हुआ LG X5 (2018, जानें स्पेसिफिकेशन

LG Stylo 4 में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित LG UX है। इसमें 6.2 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2160 पिक्सल) फुलविजन डिस्प्ले है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। हैंडसेट में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम दिए गए हैं। पिछले हिस्से पर 13 मेगापिक्सल का कैमरा है। यह फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस और LED फ्लैश से लैस है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का सेंसर है। यह वाइड-एंगल लेंस के साथ आता है। स्मार्टफोन में क्यू लेंस इंटिग्रेशन है जो स्मार्टफोन सजेशन्स और इंफॉर्मेशन देता है। इसके अलावा फोन में रियल मॉमेंट टेक्नोलॉजी है जिसकी मदद से यूज़र कैपचर किए हुए इमेज पर आइडिया लिखकर शेयर किया जा सकता है।

Created On :   22 Jun 2018 5:06 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story